इस OTT पर होने वाला है बड़ा धमाका! बंटी और बबली 2, पृथ्वीराज, जयेशभाई जोरदार, शमशेरा जल्द होगी रिलीज

इस OTT पर होने वाला है बड़ा धमाका! बंटी और बबली 2, पृथ्वीराज, जयेशभाई जोरदार, शमशेरा जल्द होगी रिलीज

नाटकीय रिलीज़ के बाद, बंटी और बबली 2, पृथ्वीराज, जयेशभाई जोरदार और शमशेरा अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होंगे। ये चारों फिल्में यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित हैं।

सैफ अली खान, रानी मुखर्जी-स्टारर बंटी और बबली 2, अक्षय कुमार की पृथ्वीराज, रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार और रणबीर कपूर की शमशेरा अपनी निर्धारित रिलीज की तारीखों पर सिनेमाघरों में हिट होने के बाद अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। यह सभी फिल्में यश राज फिल्म्स प्रोडक्शंस की हैं। YRF और Amazon Prime Video के बीच नए सौदे के अनुसार, ये फिल्में अपनी नाटकीय रिलीज के चार सप्ताह बाद OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी जाएंगी।

इसे भी पढ़ें: एक बार फिर आर्यन खान के समर्थन में आये ऋतिक रोशन, कानूनी सलाह को लेकर शेयर किया वीडियो

बंटी और बबली 2

बंटी और बबली 2 इस साल 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी अभिनीत इस फिल्म का निर्देशन वरुण शर्मा ने किया है। यह 2005 की फिल्म बंटी और बबली की अगली कड़ी है, जिसमें अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी ने अभिनय किया था।

 

इसे भी पढ़ें: रवि किशन की लव स्टोरी है प्रेरणादायक, सोने से पहले छूते हैं पत्नी के पैर

पृथ्वीराज

अक्षय कुमार अभिनीत पृथ्वीराज का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं। ऐतिहासिक फिल्म पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म से मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। पृथ्वीराज में संजय दत्त, मानव विज, आशुतोष राणा और सोनू सूद भी हैं। पृथ्वीराज 21 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

जयेशभाई जोरदार

लेखक-निर्देशक दिव्यांग ठक्कर द्वारा निर्देशित, जयेशभाई जोरदार गुजरात में स्थापित एक मजेदार मनोरंजक कहानी है। फिल्म में रणवीर सिंह और शालिनी पांडे हैं। यह मनीष शर्मा द्वारा निर्मित है और 25 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में उतरेगी।

शमशेरा

करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म शमशेरा में रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त हैं। कहानी कथित तौर पर 1800 के दशक में सेट की गई है और एक डकैत जनजाति की कहानी है जो ब्रिटिश युग में अपनी स्वतंत्रता और अधिकारों के लिए लड़ रही है। शमशेरा 18 मार्च 2022 को रिलीज होगी।