सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में बयान दर्ज कराने थाने पहुंचे धर्मा प्रोडक्शन के CEO अपूर्वा मेहता

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 28, 2020   16:17
सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में बयान दर्ज कराने थाने पहुंचे धर्मा प्रोडक्शन के CEO अपूर्वा मेहता

अधिकारी ने कहा कि वह राजपूत और प्रोडक्शन हाउस द्वारा हस्ताक्षर किये गए अनुबंध दस्तावेज भी अपने साथ लाए। मुंबई पुलिस ने इस मामले में सोमवार को फिल्मकार महेश भट्ट का बयान दर्ज किया था।

मुंबई। धर्मा प्रोडक्शन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) अपूर्वा मेहता अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बयान दर्ज कराने के लिये मंगलवार को अंबोली थाने पहुंचे। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। राजपूत ने करण जौहर के इस प्रोडक्शन हाउस के साथ 2019 में फिल्म ड्राइव में काम किया था। अधिकारी ने कहा कि पुलिस के सम्मन पर मेहता दोपहर के समय अंबोली थाने पहुंचे। उन्होंने कहा कि वह राजपूत और प्रोडक्शन हाउस द्वारा हस्ताक्षर किये गए अनुबंध दस्तावेज भी अपने साथ लाए। मुंबई पुलिस ने इस मामले में सोमवार को फिल्मकार महेश भट्ट का बयान दर्ज किया था। सुशांत (34) का शव 14 जून को उनके कमरे में फंदे से लटका मिला था। 

इसे भी पढ़ें: जब घर की छत पर दोस्तों के साथ क्रिकेट खेला करते थे सुशांत सिंह राजपूत, वीडियो वायरल 

पुलिस इस मामले में राजपूत के परिवार के सदस्यों, रसोइये, बॉलीवुड हस्तियों संजय लीला भंसाली, फिल्म समीक्षक राजीव मसंद, अभिनेत्री संजना सांघी, उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा, फिल्मकार मुकेश छाबड़ा और यशराज फिल्म के आदित्य चोपड़ा समेत 40 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।