श्वेता तिवारी पर बोले सीजेन खान, वो मेरी पहली और आखिरी गलती थी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 28, 2021   10:11
श्वेता तिवारी पर बोले सीजेन खान, वो मेरी पहली और आखिरी गलती थी
प्रतिरूप फोटो

श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली के साथ अनबन को लेकर हर रोज नई खबरें सामने आ रही हैं। वहीं अब कसौटी जिंदगी की में श्वेता के को-स्टार रहे सीजने खान ने भी अभिनेत्री को लेकर खुलासे किए हैं।

स्टार प्लस के धारावाहिक कसौटी जिंदगी की से घर-घर में पहचाने जाने वाली टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली के साथ अनबन को लेकर हर रोज नई खबरें सामने आ रही हैं। वहीं अब कसौटी जिंदगी की में श्वेता के को-स्टार रहे सीजने खान ने भी अभिनेत्री को लेकर खुलासे किए हैं। 

इसे भी पढ़ें: एक महीने के अंदर शबाना आजमी सहित इन बॉलीवुड सितारों के साथ हुई ऑनलाइन धोखाधड़ी

बता दें कि सीजेन खान कसौटी जिंदगी की में अनुराग के किरदार में नजर आए थे तो वहीं श्वेता ने प्रेरणा के किरदार में अपनी अलग पहचान बनाई थी। हालांकि इस शो के दौरान ही श्वेता और सीजेन के एक-दूसरे के करीब होने की खबरें सामने आई थी। वहीं दूसरी तरफ यह भी कहा जाता था कि दोनों के बीच बिल्कुल बनती है लेकिन दोनों ही सितारों ने इन खबरों पर कभी अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी।

मेरी पहली और आखिरी गलती थी श्वेता 

अब सीजेन खान ने श्वेता संग अपनी बॉन्डिंग को लेकर बात की है। अभिनेता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि श्वेता मेरी पहली और आखिरी गलती थी, इसके आगे मैं कुछ नहीं कहना चाहूंगा। मुझे अब उनसे कोई मतलब नहीं है और ना ही वे मेरे लिए मायने रखती हैं। 

इसे भी पढ़ें: किंग खान को बॉलीवुड में पूरे हुए 29 साल, एक्टर ने फैंस के लिए लिखा प्यार भरा मैसेज 

हालांकि सीजेन ने कहा कि मैं किसी को इस तरह से नहीं देख पाऊंगा जैसे उन्हें देखा। किसी के इतना करीब नहीं हो पाऊंगा, जितना उनके रहा। कसौटी जिंदगी की पर बात करते हुए सीजेन ने कहा कि शो मेरे दिल के उतना ही करीब रहा जितना श्वेता के। हम दोनों बहुत प्रोफेशनल थे। डायरेक्टर जैसे ही कट बोलता था श्वेता अपनी जगह चली जाती और मैं अपनी। यह बात हम दोनों की ही काफी अच्छी थी।

अभिनेत्री की दोनों शादियां रही नाकाम

बता दें कि हाल ही में श्वेता खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग पूरी कर केपटाउन से वापस लौटी हैं। इसके अलावा इन दिनों वह शक्ति अस्तित्व एहसास की में भी व्यस्त हैं। वहीं अगर अभिनेत्री की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने अपने जीवन में दो शादियां की हैं। 

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने मुंबई के अस्पताल को वेंटिलेटर और चिकित्सा उपकरण दान किए 

हालांकि उनकी दोनों ही शादियां नाकाम रही हैं। पहली शादी उन्होंने राजा चौधरी से की थी। राजा चौधरी पर श्वेता ने मारपीट और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे जिसके बाद दोनों को तलाक हो गया। राजा चौधरी के बाद श्वेता ने दूसरी शादी अभिनव कोहली से की थी लेकिन उनकी यह शादी भी टूट चुकी है। श्वेता तिवारी दो बच्चों पलक और रेयांश की मां हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।