मुख्यमंत्री चौहान एवं कांग्रेस नेता कमलनाथ ने भजन गायक चंचल के निधन पर शोक व्यक्त किया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 23, 2021   12:57
मुख्यमंत्री चौहान एवं कांग्रेस नेता कमलनाथ ने भजन गायक चंचल के निधन पर शोक व्यक्त किया

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने शुक्रवार को प्रसिद्ध भजन गायक नरेन्द्र चंचल के निधन पर शोक व्यक्त किया है। भजन गायक चंचल का शुक्रवार सुबह दिल्ली के एक अस्पताल में निधन हो गया।

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने शुक्रवार को प्रसिद्ध भजन गायक नरेन्द्र चंचल के निधन पर शोक व्यक्त किया है। भजन गायक चंचल का शुक्रवार सुबह दिल्ली के एक अस्पताल में निधन हो गया। चंचल अपने प्रसिद्ध भजन ‘‘चलो बुलावा आया है, माता ने बुलाया है’’ के गायन के लिये जाने जाते थे। वह 76 वर्ष के थे।

इसे भी पढ़ें: 'चलो बुलावा आया है' के प्रसिद्ध गायक नरेंद्र चंचल का निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक

चौहान ने चंचल के निधन पर दु:ख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, अनूठी आवाज के धनी, भजन सम्राट नरेन्द्र चंचल जी का अवसान संगीत जगत की अपूरणीय क्षति है। मां अम्बे उनको अपने श्री चरणों में स्थान दें। ओम शांति। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट किया, ‘‘प्रसिद्ध भजन गायक नरेन्द्र चंचल के दुखद निधन का समाचार प्राप्त हुआ। परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान व पीछे परिजनों को यह दु:ख सहने की शक्ति प्रदान करे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।