अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म ''चेहरे'' से क्रिस्टल डिसूजा की बॉलीवुड में एंट्री

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म ''चेहरे'' से क्रिस्टल डिसूजा की बॉलीवुड में एंट्री

क्रिस्टल डिसूजा ने खुद अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। क्रिस्टल ने चेहरे के क्लैप के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- नई शुरूआत। फिर से पहली, ड्रीम टीम के साथ अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर रही हूं।

टेलीविजन की मशहूर अदाकारा क्रिस्टल डिसूजा अब जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली हैं। क्रिस्टल डिसूजा की बॉलीवुड में एंट्री मेगास्टार अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की आने वाली फिल्म चेहरे से होगी। इस फिल्म में पहले कृति खरबंदा को कास्ट किया गया था लेकिन मेकर्स का मानना था कि कृति खरबंदा शूटिंग के दौरान काफी नखरे दिखाती है जिसकी वजह से फिल्म से उन्हें निकाल दिया गया था। दूसरी तरफ ऐसा कहा जा रहा था कि फिल्म में एक इंटीमेट सीन था। जिसमें उन्हें एक एक्टर के साथ लिपलॉक करना था। कृति इस सीन से सहज नहीं थी। खबरें थी कि कृति खरबंदा के बाद फिल्म के लिए अंकिता लोखंडे तो अप्रोच किया गया है लेकिन ताजा खबरों की मानें तो फिल्म के लिए क्रिस्टल डिसूजा को सेलेक्ट कर लिया गया है। 

इसे भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा की ब्लैक ड्रेस पर फिदा हुईं फीमेल फैंस, आप भी देखें तस्वीरें

क्रिस्टल डिसूजा ने खुद अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। क्रिस्टल ने चेहरे के क्लैप के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- नई शुरूआत। फिर से पहली, ड्रीम टीम के साथ अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर रही हूं। 'चेहरे' अप्रैल 2020 में रिलीज होगी। इंतजार नहीं हो रहा आप सभी ये कब देखेंगे। आपके प्यार और शुभकामनाओं की जरुरत है।

इसे भी पढ़ें: भगवा रंग में रंगे आमिर खान, श्री भट्ठा साहिब के सामने हुए नतमस्तक

क्रिस्टल ने अपने अभिनय का सफर 2007 में "कहे ना कहे" नामक धारावाहिक से शुरू किया था। इसके बाद किस देश में है मेरा दिल, कस्तुरी, क्या दिल में है और बात हमारी पक्की है में भी काम किया। 2011 में एक हजारों में मेरी बहना है में अभिनय के कारण यह काफी जाने जानी लगीं। इसमें यह जीविका का एक मुख्य किरदार निभा रहीं थीं।

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' अप्रैल 2020 में रिलीज होगी।