भगवा रंग में रंगे आमिर खान, श्री भट्ठा साहिब के सामने हुए नतमस्तक

भगवा रंग में रंगे आमिर खान,  श्री भट्ठा साहिब के सामने हुए नतमस्तक

आमिर इस समय फिल्म ''लाल सिंह चड्ढा'' की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के लिए आमिर खान पंजाब में स्थित रूपनगर ऐतिहासिक गुरुद्वारा श्री भट्ठा साहिब के दर पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने श्री भट्ठा साहिब का दर्शन लेते हुए नतमस्तक हुए।

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) अपनी आने वाली फिल्म को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं। आमिर जल्द ही आप सबके सामने अपनी नयी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) को लेकर आएंगे। जैसा की कहा जाता हैं कि आमिर खान साल में एक फिल्म बनाते हैं वो फिल्म सारे रिकॉर्ड तोड़ देती है लेकिन पिछले साल उनके साथ अच्छा नहीं हुआ फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को आलोचकों सहित दर्शकों ने भी नकार दिया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। अब अपनी पुरानी गलतियों को सुधारते हुए एक बार फिर से आमिर अपनी नयी फिल्म के साथ तैयार है। 

इसे भी पढ़ें: अनु मलिक छोड़ेंगे रियलिटी शो के जज का पद, सोना महापात्रा ने कहा- अब आएगी चैन की नींद

आमिर इस समय फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के लिए आमिर खान पंजाब में स्थित रूपनगर  के ऐतिहासिक गुरुद्वारा श्री भट्ठा साहिब के दर पर पहुंचे। इस दौरान वह श्री भट्ठा साहिब की दर पर नतमस्तक हुए। प्रशासन के लोगों ने आमिर खान का स्वागत किया। उन्होंने आमिर को भगवा रंग की पगड़ी भी पहनाई। आमिर की भगवा रंग की पगड़ी पहने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन बोले- उतार-चढ़ाव के हर दौर में समर्थन के लिए शुक्रिया

आपको बता दें कि इस समय आमिर खान चंडीगढ़ में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की कास्ट भी उसके साथ मौजूद है। फिल्म में आमिर खान के अपोजिट करीना कपूर खान होगीं। करीना भी अपने बेटे तैमूर अली खान को साथ लेकर फिल्म का शूट कर रही हैं। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म में करीना कपूर भी अहम किरदार में दिखाई देने वाली है। 3 इडियट्स फिल्म के बाद आमिर खान और एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)की जोड़ी फिर से एक बाद दर्शकों के सामने होगी।