क्या नुसरत जहां और यश दासगुप्ता ने कर ली शादी? कपल ने लोगों से मांगा आशीर्वाद

क्या नुसरत जहां और यश दासगुप्ता ने कर ली शादी? कपल ने लोगों से मांगा आशीर्वाद

अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने हाल ही में अपने बेबी बॉय यशन की पहली झलक सोशल मीडिया पर साझा की। उन्होंने 26 अगस्त को पार्टनर यश दासगुप्ता के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया

अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने हाल ही में अपने बेबी बॉय यशन की पहली झलक सोशल मीडिया पर साझा की। उन्होंने 26 अगस्त को पार्टनर यश दासगुप्ता के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। नुसरत ने अपने बेटे का प्रैम में टहलते हुए वीडियो शेयर किया. हालाँकि, वह अपने बच्चे के चेहरे का खुलासा करने में सावधानी बरत रही है क्योंकि उसके पिता अपने बेटे की गोपनीयता बनाए रखना चाहते हैं और सार्वजनिक रूप से कोई विवरण साझा नहीं करना चाहते हैं।

इसे भी पढ़ें: रणवीर सिंह के साथ होगी कैटरीना कैफ की फाइट, जानें कहा और किस बात पर भिड़ने वाले हैं दोनों 

नुसरत ने कुछ दिन पहले अपने बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता के साथ एक फोटो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा था 'हमें आशीर्वाद दें'। इस फोटो ने इस बात को लेकर अफवाह फैल गयी कि नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता से शादी कर ली है। तमाम सवालों के बावजूद नुसरत अपने को-स्टार के साथ अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे रहने में कामयाब रही हैं। इस फोटो के साथ फिल्म 'मास्टरमोशाय अपनी किचू देखनेनी' के मुहूर्त की दो अन्य तस्वीरें भी शेयर की गई हैं।

इसे भी पढ़ें: Antim Movie Review | फर्जी एक्शन, बेतुके लॉजिक से फैंस को राहत, एक बढ़िया फिल्म के साथ फिर लौटे सलमान भाईजान

बंगाली अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां कई कारणों से सुर्खियों में बनी हुई हैं। सबसे पहले उन्होंने व्यवसायी निखिल जैन के साथ उसका अंतर-धार्मिक विवाह किया था, जिसके बाद मुस्लिम समुदायों ने उनके खिलाफ फतवा जारी कर दिया था लेकिन बाद में मामला ठंड़ा पड़ गया। दो साल बाद एक दिन नुसरत जहां ऐलान करती है कि भारत की धरती पर निखिल जैन से उनकी शादी अमान्य थी, वह निखिल जैन से अलग हो रही है। जब शादी ही अमान्य है तो तलाक जैसी कोई प्रक्रिया नहीं हुई। निखिल से अलग होने के बाद उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया लेकिन निखिल ने प्रेग्नेंसी के दौरान ही यह साफ कह दिया था कि यह बच्चा मेरा नहीं है। नुसरत को ईसके लिए काफी ट्रोल भी किया गया था.। नुसरत ने अपने बच्चे ता नाम नहीं बताया था लेकिन मीडिया में नुसरत और और बीजेपी नेता यश दास गुप्ता के लव अफेयर की खबरें थी।

अभिनेत्री को उनकी अवैध शादी और अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ उनके कथित संबंधों के लिए ट्रोल किया गया था। नुसरत ने 19 जून, 2019 को तुर्की के शहर बोडरम में अपने बिजनेसमैन-बॉयफ्रेंड निखिल जैन के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। हालांकि, नुसरत ने कहा था कि चूंकि वह मुस्लिम हैं और निखिल हिंदू हैं, इसलिए उनके अंतरधार्मिक विवाह को भारत में विशेष विवाह अधिनियम के तहत मान्यता की आवश्यकता है। उन्होंने अधिनियम के तहत अपनी शादी को पंजीकृत नहीं किया था और शादी एक विदेशी भूमि में हुई थी, यह अमान्य था।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...