• सलमान खान और कैटरीना कैफ के सामने निर्देशक ने रखी ये शर्त! क्या पूरा करेंगे भाईजान

रेनू तिवारी Jul 22, 2021 17:03

सलमान खान की टाइगर सीरीज के हर भाग में सलमान के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर कैटरीना कैफ की नजर आयी है। कैटरीना कैफ और सलमान खान के रिश्तों को लेकर भी काफी चर्चा होती रही है।

बॉलीवुड में सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। दोनों को साथ में कई फिल्मों में देखा हया है। सलमान खान की टाइगर सीरीज के हर भाग में सलमान के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर कैटरीना कैफ की नजर आयी है। कैटरीना कैफ और सलमान खान के रिश्तों को लेकर भी काफी चर्चा होती रही है। कथित तौर पर कहा जाता है कि कैट का बॉलीवुड में भविष्य सलमान खान ने बनया लेकिन रणबीर कपूर के साथ लिंकअप के बाद सलमान और कैट के बीच दूरी आ गयी। अब जब कैटरीना और रणबीर कपूर का ब्रेकअब हो चुका है तो कैट लगातार सलमान के साथ बैक-टू-बैक फिल्में कर रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: सिंपल लाइफ जीने में यकीन करते हैं बॉलीवुड के यह 7 बड़े सितारे 

टाइगर जिंदा है के बाद अब सलमान खान और कैटरीना कैफ ने गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग फिर से शुरू कर दी। शूटिंग मुंबई के वाईआरएफ स्टूडियो में हो रही है। टाइगर 3 का नया शेड्यूल 22 जुलाई को यशराज फिल्म्स स्टूडियो में शुरू हो गयी है। यह एक छोड़ा स्टूडियो है और यहां से कोई भी तस्वीर लीक होने की उम्मीद नहीं की जा सकती है। इस शेड्यूल के साथ-साथ व्यापक विदेशी शेड्यूल में सलमान और कैटरीना की फिटनेस का परीक्षण किया जाएगा। जो अगस्त के मध्य से शुरू होने वाला है।"

इसे भी पढ़ें: राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर बोलीं पूनम पांडे, कहा- मेरी अश्लील तस्वीर-वीडियो भी की थी ऐप पर अपलोड 

टाइगर जिंदा है के बाद सलमान खान टाइगर 3 के लिए तैयार है उन्होंने फिल्म की घोषणा पहले ही कर दी थी और कुछ हिस्सों की शूटिंग भी साथ में की थी। कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन के कारण शूटिंग को बंद कर दिया गया था। अब एक बार फिर से शूटिंग शुरू की जा रही हैं। आपको बता दे कि टाइगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी इस लिए इस बार टाइगर 3 में निर्देशक कुछ नया करना चाहते हैं। सुनने में आया है कि इस बार फिल्म में ऐसे सीन होंगे की दर्शक हैरान रह जाएंगे। इस बार पर्दे पर सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टंट करते हुए दिखायी पडे़ंगे। दोनों सितारों के सामने निर्देशक ने अपने आप को फिट रखने की शर्त रखी हैं।

 

मुंबई गलियारों से मिली खबर के अनुसार टाइगर 3 में सलमान खान एक नये अंदाज में नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए सलमान खान अपनी बॉडी में भी परिवर्तन कर रहे हैं। वह इस बार अपने फैंस के लिए कुछ नया करने वाले हैं लेकिन वह नयापन कैसा होगा इसकी जानकारी अभी सलमान खान ने नहीं दी हैं। सूत्र ने आगे कहा, "सलमान टाइगर 3 में अपनी काया को पूरी तरह से बदलने वाले हैं। वह अब तक की सबसे अच्छी बॉडी के साथ नजर आएंगे। दूसरी ओर, कैटरीना ने भी फिल्म के लिए कर कस ली है। ऐसा लगता है कि सलमान खान और कैटरीना कुछ सांस रोक देने वाले एक्शन दृश्यों के लिए तैयार हैं।

इस बार निर्देशक मनीष शर्मा ने सलमान खान और कैटरीना के लिए कुछ जबड़े छोड़ने वाले और बेहद जोखिम भरे एक्शन दृश्यों की योजना बनाई है जो वास्तव में उनके समग्र फिटनेस स्तर का परीक्षण करेंगे जब वे अपना विदेशी कार्यक्रम शुरू करेंगे। बेशक, सलमान और कैटरीना इसके लिए तैयारी कर रहे हैं हैं और उनके सामने आने वाली किसी भी चुनौती के लिए तैयार।