सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान के माता-पिता ने की यह मांग

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 23, 2022   16:26
सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान के माता-पिता ने की यह मांग

दिशा सालियान के माता-पिता ने बेटी का नाम खराब करने के लिए राजनेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।एक अधिकारी ने बताया कि दिशा के माता-पिता वसंती और सतीश सालियान ने उपनगर बांद्रा में आयोग के कार्यालय में एमएससीडब्ल्यू प्रमुख रूपाली चाकणकर से मुलाकात की ।

मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रबंधक दिवंगत दिशा सालियान के माता-पिता ने बुधवार को मुंबई में महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग (एमएससीडब्ल्यू) की प्रमुख से मुलाकात की। उन्होंने अपनी बेटी की मौत के बारे में झूठी खबरें फैलाने के लिए केंद्रीय मंत्री नारायण राणे, उनके बेटे नितेश और अन्य के खिलाफ आयोग से कार्रवाई की मांग की। एक अधिकारी ने बताया कि दिशा के माता-पिता वसंती और सतीश सालियान ने उपनगर बांद्रा में आयोग के कार्यालय में एमएससीडब्ल्यू प्रमुख रूपाली चाकणकर से मुलाकात की और अपनी दिवंगत बेटी के बारे में चल रही आपत्तिजनक खबरों पर दुख जताया।

इसे भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने शेयर किए कास्टिंग डायरेक्ट के साथ चैट के स्क्रीनशॉट, कहा -

अधिकारी के मुताबिक, सालियान दंपति ने कहा है कि अगर समाचार चैनलों पर इस तरह की झूठी खबरें फैलाई गईं तो वे समाज में सम्मान के साथ नहीं जी पाएंगे।उन्होंने संबंधित लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। अधिकारी ने बताया कि आयोग ने उनकी मांग को गंभीरता से लिया और उन्हें न्याय का आश्वासन दिया। कुछ दिन पहले केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता नारायण राणे ने एक प्रेस वार्ता में दिशा की मौत के संबंध में कुछ दावे किये थे। फिर, महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि दिशा की मौत की सच्चाई का खुलासा सात मार्च के बाद होगा। इस हफ्ते के शुरु में एमएससीडब्ल्यू ने दिशा की कथित आत्महत्या के संबंध में मुंबई पुलिस को नोटिस जारी किया था और उन्हें अगले दो दिनों में जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया था। आठ जून, 2020 को उपनगरीय मलाड में 28 वर्षीय दिशा सालियान ने एक ऊंची इमारत से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...