• Doctor G First Look: आयुष्मान खुराना बनें डॉक्टर, स्त्री रोगों का करेंगे इलाज

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'डॉक्टर जी' (Doctor G First Look) से आयुष्मान खुराना के फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। आयुष्मान खुराना ने सोमवार को डॉक्टर जी का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर अपने फैंस को चौंका दिया।

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'डॉक्टर जी' (Doctor G First Look) से आयुष्मान खुराना के फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। आयुष्मान खुराना ने सोमवार को डॉक्टर जी का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर अपने फैंस को चौंका दिया। आयुष्मान खुराना का ये लुक कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। पोस्टर में, 36 वर्षीय अभिनेता को लैब कोट पहने और स्त्री रोग की किताब पकड़े देखा जा सकता है। अपने कोट की जेब में एक जोड़ी चश्मा और एक स्टेथोस्कोप के साथ, आयुष्मान डॉ उदय गुप्ता के रूप में एकदम शानदार लग रहे हैं। फिल्म से अपना पहला लुक साझा करते हुए, आयुष्मान खुराना ने लिखा: "डॉक्टर जी तैयार हो कर निकले हैं। अब होगी शूटिंग! #DoctorGFirstLook।"

डॉक्टर जी एक कैंपस कॉमेडी-ड्रामा है जिसमें रकुल प्रीत सिंह भी हैं। अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म में रकुल के साथ आयुष्मान खुराना पहली बार काम करने जा रहे हैं। फिल्म का निर्माण प्रोडक्शन हाउस जंगली पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है। 2017 की फिल्म बरेली की बर्फी और 2018 की फिल्म बधाई हो के बाद प्रोडक्शन हाउस के साथ आयुष्मान की यह तीसरी परियोजना है।

इसे भी पढ़ें: ब्रेक के बाद ईशा देओल की बॉलीवुड में एंट्री, फिल्म 'एक दुआ' का ट्रेलर रिलीज 

आयुष्मान खुराना ने कुछ दिन पहले डॉक्टर जी की शूटिंग शुरू की थी। फेस मास्क पहने सेट से अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा "दिन 1 #DoctorG। यह तीसरी फिल्म है जिसकी मैं महामारी में शूटिंग करूंगा। लेकिन गर्मियां कठिन है। सर्वश्रेष्ठ स्क्रिप्ट, अनुभूति कश्यप, रकुल प्रीत सिंह और जंगली पिक्चर्स के साथ सहयोग करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।"

इसे भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी को मिले थे हॉलीवुड फिल्मों के ऑफर, इस वजह के कर दिया था इनकार 

आयुष्मान अंधाधुन, बधाई हो, ड्रीम गर्ल, बाला, आर्टिकल 15, दम लगा के हईशा और बरेली की बर्फी जैसी फिल्मों के स्टार हैं।