फिल्में ऑवर एक्टिंग से नहीं कहानी से चलती है, अजय देवगन की Drishyam 2 ने किया साबित, 100 करोड़ के क्बल में हुई शामिल

Drishyam 2
ANI
रेनू तिवारी । Nov 25, 2022 4:36PM
अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना की फिल्म दृश्यम 2 ने बॉलीवुड के लिए संजीवनी बूटी का काम किया हैं। लॉकडाउन के बाद से ही बॉलीवुड एक अच्छी हिट के लिए तरस रहा था। ऐसे में लंबे ब्रेक के बाद भूल भूलैया 2 और अब दृश्यम 2 ने बॉलीवुड को बूस्ट करने का काम किया हैं।

अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना की फिल्म दृश्यम 2 ने बॉलीवुड के लिए संजीवनी बूटी का काम किया हैं। लॉकडाउन के बाद से ही बॉलीवुड एक अच्छी हिट के लिए तरस रहा था। ऐसे में लंबे ब्रेक के बाद भूल भूलैया 2 और अब दृश्यम 2 ने बॉलीवुड को बूस्ट करने का काम किया हैं। फिल्म दृश्यम 2 सिनेमाघरों में सिर्फ सात दिनों के भीतर, फिल्म ने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और सपने की दौड़ का आनंद लेना जारी रखा है। अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनीं फिल्म  दृश्यम 2 ने 18 नवंबर को बॉक्स ऑफिल पर एक ब्लॉकबस्टर ओपनिंग की थी। दृश्यम 2 को प्रशंसकों, दर्शकों और आलोचकों ने भी खूब पंसद किया। फिल्म ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 15.38 करोड़ रुपये कमाए और जीत का सिलसिला जारी है। ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक 7वें दिन दृश्यम 2 ने 104 करोड़ रुपये की कमाई की।

इसे भी पढ़ें: Kaun Banega Gujaratna Sardar: दिलचस्प होती जा रही है चुनावी लड़ाई, Congress को खल रही Ahmed patel की कमी

दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

ऐसा लगता है कि बॉलीवुड को हाल ही में रिलीज़ दृश्यम 2 के रूप में एक तारणहार मिल गया है।  ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक,दृश्यम 2 ने 100 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री कर ली है। अजय देवगन और अक्षय खन्ना स्टारर इस फिल्म ने महज सात दिनों में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। कथित तौर पर 24 नवंबर को दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 8.70 करोड़ रुपये एकत्र किए और घरेलू टिकट खिड़कियों पर 104 करोड़ रुपये का कारोबार करके 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में सफल रही।

इसे भी पढ़ें: विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया का उसके घरेलू मैदान में सामना करना भारतीय हॉकी टीम के लिए चुनौती

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, "दृश्यम 2 मुंबई/गुजरात में सबसे अच्छा प्रदर्शन कर रही है और सूर्यवंशी के बाद इस क्षेत्र में सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाली फिल्म साबित हो सकती है। यह सुनने में जितना अजीब लग सकता है, यह अधिकांश प्रमुख फिल्मों में सूर्यवंशी को मात देने की संभावना है।


दृश्यम 2 के बारे में

'दृश्यम', जिसमें विजय सलगांवकर (देवगन) अपने परिवार को पुलिस हिरासत से बचाने में सफल हो गए थे, इसका सीक्वल मामले को फिर से खोलने और विजय के कबूलनामे के साथ एक नया मोड़ लाता है लेकिन क्या वह वास्तव में वही करने जा रहा है जो फिल्म में है के बारे में है। दृश्यम 2 में तब्बू (मीरा देशमुख) के रूप में दांव अधिक थे, जो विजय से सटीक बदला लेने के लिए अधिक हिंसक तरीके से लौटी, अक्षय के साथ मिलकर उसके किशोर बेटे की हत्या की जांच की।

अन्य न्यूज़