• ड्रग्स केस: जेल में ही बीतेगा आर्यन खान का दशहरा, कोर्ट ने जमानत पर फैसला 20 अक्टूबर तक सुरक्षित रखा

अंकित सिंह Oct 14, 2021 17:02

आर्यन खान को तीन अक्टूबर को गोव जा रही क्रूज शिप पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था। इस समय वह न्यायिक हिरासत में हैं। आर्यन को मुंबई के आर्थर रोड जेल में रखा गया है।

ऐसा लगता है कि आर्यन खान की मुश्किलें अभी कम नहीं हो रही हैं। यही कारण है कि आज भी आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई। हालांकि सेशंस कोर्ट ने आर्यन खान की जमानत याचिका पर फैसला 20 अक्टूबर तक सुरक्षित रख लिया है। इसका मतलब साफ है कि आर्यन खान फिलहाल 20 अक्टूबर तक जेल में ही रहेंगे। इसके साथ ही आर्यन खान का इस बार का दशहरा जेल में ही बीतेगा। इससे पहले कल भी आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई थी। हालांकि कल की सुनवाई पूरी नहीं हो सकी थी जिसकी वजह से आज इस सुनवाई को जारी रखा गया था।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका का विरोध करते हुए स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को अदालत में दावा किया कि अबतक की जांच में आर्यन खान की साजिश में संलिप्तता और मादक पदार्थ की अवैध खरीद एवं उपभोग में भूमिका का खुलासा हुआ है। एनसीबी ने अदालत में दाखिल हलफनामा में यह भी बताया कि आर्यन खान कुछ लोगों के संपर्क में थे जो मादक पदार्थ की खरीद में अंतरराष्ट्रीय गिरोह के सदस्य प्रतीत होते हैं। एजेंसी ने कहा कि इस मामले में विदेश में हुई वित्तीय लेनदेन की और जांच करने की जरूरत है। 

इसे भी पढ़ें: आर्यन खान ड्रग्स केस विवाद के बीच रिया चक्रवर्ती का आया स्पेशल कमेंट, शेयर की ये पोस्ट

आर्यन खान को तीन अक्टूबर को गोव जा रही क्रूज शिप पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था। इस समय वह न्यायिक हिरासत में हैं। आर्यन को मुंबई के आर्थर रोड जेल में रखा गया है। मजिस्ट्रेट की अदालत से पिछले सप्ताह जमानत याचिका खारिज होने के बाद उन्होंने विशेष न्यायाधीश की कोर्ट मे याचिका की थी। कोर्ट ने अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धामेचा, नुपुर सतीजा, अक्षित कुमार, मोहक जायसवाल, श्रेयास अय्यर और अविन साहू की जमानत याचिका पर भी सुनवाई कर रही है। अबतक इस मामले में 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।