दीपिका की शादी का लहंगा कैसे हुआ खास, अब 'यह दिवानी तो भवनानी हो गयी'

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Nov 16 2018 4:03PM
दीपिका की शादी का लहंगा कैसे हुआ खास, अब 'यह दिवानी तो भवनानी हो गयी'
Image Source: Google

आखिरकार दीपवीर शादी के बंधन में बंध चुके है। यह शादी इटली के लेक कोमों में 14-15 नवंबर को कोंकणी और सिंधी रिवाज से संपन्न हुई है। इस शादी में दोनों के परिवार वाले और फराह खान, संजय लीला भंसाली ने भी शिरकत की।

आखिरकार दीपवीर शादी के बंधन में बंध चुके है। यह शादी इटली के लेक कोमों में 14-15 नवंबर को कोंकणी और सिंधी रिवाज से संपन्न हुई है। इस शादी में दोनों के परिवार वाले और फराह खान, संजय लीला भंसाली ने भी शिरकत की। दीपवीर के फैंस, रिश्तेदार, दोस्त सभी दोनों को शादी की ढ़ेर सारी बधाईया दे रहे है। इसी बीच रणवीर सिंह के पिता जगजीत सिंह भवनानी ने भी बेहद फिल्मी तरीके से दीपिका को शादी की बधाई दी है।

भाजपा को जिताए

इस बात का खुलासा रणवीर सिंह की स्टाइलिस्ट निताशा गौरव ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से किया है। जिसमें ससुर जगजीत सिंह भवनानी ने अपनी नयी- नवेली बहु को कुछ इस तरह से आशीर्वाद दिया है। उन्होनें लिखा है  ' यह दिवानी तो भवनानी हो गयी ' । यह डायलॉग फिल्म बाजीराव मस्तानी के गाने ' ये दिवानी मस्तानी हो गयी' से मेल खाता है। इसके अलावा खुद नितीशा गौरव ने लिखा '' मौसम विभाग के मुताबिक बारिश होनी थी , लेकिन आसमान साफ है , सूरज तेज प्रकाश के साथ निकला है - सिर्फ इन दोनों के लिए''। 





 
दोनों ही कपल कोंकणी और सिंधी लुक में लाजवाब लग रहे है। सिंधी और कोंकणी वेडिंग  लुक की एक - एक तस्वीरे दोनो नें अपने सोशल मीडिया अकांउट पर शेयर की है । जिसमें रणवीर ने सिंधी लुक में पिंक एंड गोल्डन कांजीवरम शेरवानी पहनी है और सिर पर साफा बांधा है । इस लुक में वह राजा जैसी शान में नजर आ रहे है । साथ ही में दीपिका  ने पारंपरिक लाल रंग का  लहंगा पहना है , हाथ में मेहंदी और कलीरे में वह बेदह खुबसूरत लग रही है। 
 
इसके अलावा सिंधी रस्म के दौरान दीपिका ने एक लाल रंग की चुनरी पहनी है जिसमें संस्कृत में मंत्र लिखे हुए है। साथ ही में चुनरी के  बार्डर के एक किनारे में '' सदा सौभाग्यवती भव; ''   लिखा हुआ है। दूसरे कोंकणी लुक में दीपिका  ने गोल्डन कलर की कांजीवरम साड़ी पहनी है और रणवीर ने सफेद रंग का कुर्ता पहना है। इस लुक को पारंपरिक बनाने के लिए दीपिका ने हैवी ज्वैलरी और रणवीर ने अपने माथे पर पर्ल की ज्वैलरी का इस्तेमाल किया है। दीपवीर के दोनों आउटफिट सब्यसाची ने डिजाइन किये है। 
अगर आप दोनों कपल की फोटो को देखेंगे तो आपको दोनों की खुथी का अंदाजा लगाना बेदह आसान होगा । फोटो में साफ - साफ नजर आ रहा है कि दोनों की खुशी का ठिकाना नहीं है , और  होना भी नहीं चाहिए क्योंकि आखिरकार दोनों जन्मों - जन्मों के साथी जो बन गए है। 
 
दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरे अपने फैंस के साथ सांझा की है । इसके अलावा दीपिका की ज्वैलरी और इंगेजमेंट रिंग  की रकम करोड़ो में बताई जा रही है । फोटो में दीपिका और रणवीर की सगाई की अंगूठी नजर आ रही है । आमतौर पर सगाई की अंगूठी गोल आकार की होती है । लेकिन फोटो में दीपिका ने जो अंगूठी पहनी है वह स्कवेयर शेप में है । इस स्कवेयर डायमंड रिंग की कीमत 1.3-2.7 करोड़ रुपये बताई जा रही है । इसके अलावा दीपिका की ज्वैलरी भी बेहद इंप्रेसिव लग रही है । वहीं दूसरी तरफ रणवीर सिंह की अंगूठी की कीमत का खुलासा होना बाकि है । दोनों कपल के शादी की तस्वीरे शेयर करने के 1 घंटे की अंदर ही 30 लाख से ज्यादा लोगो ने लाइक किया है । 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video