Bigg Boss 16 Winner | Ex contestant Sreejita De ने बताया कौन होंगे Top 3! विनर का नाम सुनकर फैंस हुए हैरान

Sreejita De
Bigg Boss contestant Instagram
रेनू तिवारी । Jan 23, 2023 1:17PM
वाइल्ड कार्ड के रूप में दूसरी बार घर में प्रवेश करने वाली श्रीजीता डे ने अपने टॉप 10 की सूची जारी की हैं। श्रीजीता डे के अनुसार दो सबसे योग्य प्रतियोगी शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी हैं। लेकिन श्रीजिता ने नंबर एक पर शालिन भनोट को चुना हैं। उनकी इस बात से प्रशंसक आश्वस्त नहीं हैं बल्कि हैरान हैं।

बिग बॉस 16 अपने अंतिम पड़ाव पर हैं। बिग बॉस 16 के हाउस में अब केवल 8 ही लोग बचे हैं। वीकेंड के वार पर सौंदर्या शर्मा घर से बेघर हुई जिसके बाद घर में शालीन भनोट, टीना दत्ता, प्रियंका चाहर चौधरी, शिव ठाकरे, निम्रत कौर अहलूवालिया, एम सी स्टैन, अर्चना गौतम और सुंबुल तौकीर खान घर के अंदर बचे हैं। अब मुश्किल से बिग बॉस 16 के फिनाले के केवल 20 दिन ही बचे हैं। ऐसे में टॉप 5 में आने के लिए हर कोई अपनी पूरी कोशिश कर रहा हैं। जैसे-जैसे फिनाले की डेट नजदीक आ रही हैं। सब विनर कौन होगा इसका अनुमान लगा रहे हैं। वाइल्ड कार्ड के रूप में दूसरी बार घर में प्रवेश करने वाली श्रीजीता डे ने अपने टॉप 10 की सूची जारी की हैं। श्रीजीता डे के अनुसार दो सबसे योग्य प्रतियोगी शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी हैं। लेकिन श्रीजिता ने नंबर एक पर शालिन भनोट को चुना हैं। उनकी इस बात से प्रशंसक आश्वस्त नहीं हैं बल्कि हैरान हैं कि उन्होंने शालिन को नंबर एक स्थान पर क्यों चुना?

बिग बॉस 16 के घर में हर वीकेंड के बार पर शालीन भनोट सलमान खान के गुस्से का शिकार बनते हैं। शालीन भनोट अभी के लिए सबसे कष्टप्रद और गैर-भरोसेमंद प्रतियोगियों में से एक बन गए हैं क्योंकि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वह घर के अंदर क्या कर रहे हैं। शुरुआत में, उनमें निश्चित रूप से जीतने के सभी गुण थे, लेकिन अब उनके लिए शीर्ष 4 में आने की कोई संभावना नहीं है क्योंकि सुम्बुल तौकीर खान, एमसी स्टेन और अर्चना गौतम में उनकी तुलना में योग्य प्रतियोगी हैं।

इसे भी पढ़ें: Kartik Aaryan ने क्यों छोड़ी थी Karan Johar की फिल्म? 2 साल बाद बताया Dostana 2 से बाहर आने का कारण

श्रीजिता डे जिन्होंने घर में फिर से प्रवेश किया, ने शालिन टीना दत्ता के नकली इरादे का खुलासा किया और वह शो में आगे बढ़ने के लिए केवल एक लाभ के रूप में उसका उपयोग कर रही हैं और उनके लिए कोई वास्तविक भावना नहीं है, तब से उनके बीच कड़वाहट पैदा होने लगी। शालिन का टीना पर से भरोसा उठ गया।  अभी दोनों को घर के अंदर बेहद बुरी तरह लड़ते हुए देखा जा सकता हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: फिल्म Pathaan की रिलीज से पहले असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा ने पूछा शाहरुख खान कौन हैं

 

आपको क्या लगता है कि शीर्ष 2 प्रतियोगियों  प्रियंका और शिव के बीच कड़ा मुकाबला होगा? और कौन ट्रॉफी जीतने का हकदार है, इसके लिए हमें फिनाले तक इंतजार करना होगा।

अन्य न्यूज़