Kartik Aaryan ने क्यों छोड़ी थी Karan Johar की फिल्म? 2 साल बाद बताया Dostana 2 से बाहर आने का कारण

Kartik Aaryan
Kartik Aaryan and Karan Johar twitter
रेनू तिवारी । Jan 23, 2023 11:49AM
बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर हमेशा से ही नेपोटिस्म का बढ़ावा देने वाले रहे हैं। उन्होंने अपनी अधिकतर फिल्मों से स्टार किड्स को लॉन्च किया हैं। ऐसे में जब उन्होंने अपनी फिल्म दोस्ताना 2 से कार्तिक आर्यन को बाहर कर दिया, तब उनपर कई तरह के सवाल खड़े हुए।

बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर हमेशा से ही नेपोटिस्म का बढ़ावा देने वाले रहे हैं। उन्होंने अपनी अधिकतर फिल्मों से स्टार किड्स को लॉन्च किया हैं। ऐसे में जब उन्होंने अपनी फिल्म दोस्ताना 2 से कार्तिक आर्यन को बाहर कर दिया, तब उनपर कई तरह के सवाल खड़े हुए। ऐसी खबरें आयी कि कार्तिक आर्यन एक आइट साइडर थे इस लिए करण जौहर ने उनको फिल्म से बाहर किया हैं। दावा तो यह भी किया गया कि करण जौहर से कार्तिन ने फीस में मोटी रकम मांगी थी। कई तरह के दावे किए गये लेकिन कार्तिक और करण ने इस मामले पर कोई जवाब नहीं दिया। कार्तिक आर्यन ने करण जौहर की दोस्ताना 2 से अपने निष्कासन के बारे में लगभग दो साल बाद बात की है। 

अब आखिरकार कार्तिक आर्यन से आप की अदालत में करण जौहर की फिल्म दोस्ताना 2 से निकाले जाने के बारे में सीधा सवाल पूछा गया। कार्तिक आर्यन ने इस टॉक शो में अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की, जहां उन्होंने जवाब दिया कि उन्होंने करण जौहर की फिल्म क्यों छोड़ी। जब उनसे फिल्म से निकाले जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "ऐसा कभी-कभी होता है। मैंने इस बारे में पहले कभी बात नहीं की। मेरी मां ने मुझे जो सिखाया है, मैं उस पर विश्वास करता हूं और यही मेरी कीमत भी है... जब दो लोगों के बीच झगड़ा होता है।" छोटे को इसके बारे में कभी नहीं बोलना चाहिए। मैं उसका पालन करता हूं और इसलिए मैं इसके बारे में कभी नहीं बोलता।"

इसे भी पढ़ें: पति ने हनीमून पर Price Tag के साथ लगा दी थी अभिनेत्री की बोली, कुछ ऐसी रही Karisma Kapoor की शादीशुदा जिंदगी

जब कार्तिक आर्यन से करण जौहर से मोटी फीस मांगने वाली बात पूछी गयी तब उन्होंने स्पष्ट किया, "मैंने पैसे के लिए कभी कोई फिल्म नहीं छोड़ी। मैं बहुत लालची हूं, लेकिन स्क्रिप्ट के मामले में पैसे के नहीं"। कार्तिक और करण ने एक साल पहले अपनी तनाव को ठीक किया, वरुण धवन को धन्यवाद, जिन्होंने दोनों के साथ एक महान सौहार्द साझा किया। कार्तिक और करण का एक मंच पर एक-दूसरे के साथ नाचने और बातचीत करने का वीडियो वायरल हो गया था और प्रशंसकों को उम्मीद भी थी कि दोनों के बीच सुलह के बाद दोस्ताना 2 वापस पटरी पर आ जाएगी।

इसे भी पढ़ें: Adil Khan ने पहले शादी से किया इनकार, फिर Rakhi Sawant के सामने हाथ जोड़ कबूल किया निकाह, Salman Khan की कॉल है वजह  

कार्तिक ने इस फिल्म में जान्हवी कपूर के साथ अभिनय किया था और प्रशंसक इस नई जोड़ी को देखने के लिए उत्साहित थे। लेकिन ऐसा लगता है कि कार्तिक और करण को एक प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए फिर से एक साथ आने और एक ही पेज पर आने में अधिक समय लगेगा। अभी के लिए, आप अभिनेता को शहजादा में देख सकते हैं।

अन्य न्यूज़