Prabhasakshi
बुधवार, सितम्बर 19 2018 | समय 15:59 Hrs(IST)

बॉलीवुड

Video: सलमान और ऐश्वर्या का आमना सामना, खुद को संभाल नहीं पाये भाईजान

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jul 23 2018 12:37PM

Video: सलमान और ऐश्वर्या का आमना सामना, खुद को संभाल नहीं पाये भाईजान
Image Source: Google

सलमाम खान और ऐश्वर्य़ा की दोस्ती और दुश्मनी की कहानी शायद ही किसी से छुपी हो, संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम से करीब आये सलमान और ऐश्वर्य़ा एक टाइम बहुत अच्छे कपल थे। लेकिन सलमान खान को ऐश्वर्य़ा के और दोस्तों के साथ उठना बैठना रास नहीं आया जिसके बाद सलमान और एश के बीच सबकुछ ठीन नहीं रहने लगा और बात तो तब बढ़ गयी जब सलमान ने एक दिन शराब पीकर एश के घर जाकर मार-पीट की। और उस झगड़े के बाद सलमान और एश कभी साथ नहीं आये इस लड़ाई का सबसे ज्यादा नुकसान ऐश्वर्य़ा को हुआ सलमान का स्टारडम होने के कारण ऐश्वर्य़ा  को कई बड़ी फिल्मों से हाथ धोना पड़ा। और अब 19 साल बाद इन दोनों का आमना सामना हुआ वो भी सलमान के अपने शो में। यह मौका था ऐश्वर्य़ा राय बच्चन और अनिल कपूर की आगामी फिल्म फन्ने खान का जिसके प्रमोशन के लिए अनिल कपूर अपनी टीम के साथ दस का दम शो में पहुंचे थे। हालांकि इस शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए ऐश्वर्य़ा और राजकुमार राव मौजूद नहीं रहे। लेकिन शो की शूटिंग के दौरान फिल्म का ट्रेलर और ऐश्वर्य़ा का मोहब्बत सांग वीडियो दिखाया गया। शो में अनिल कपूर के साथ एक्ट्रेस पीहू संद भी पहुंची थी। ट्रेलर में ऐश की एंट्री को सलमान खान स्क्रीन पर देखते रहे।

देखें केसे इन तस्वीरों में सलमान एश को देख रहे है-

 

#aishwaryaraibachchan on the screen as #salmankhan looks up today on the sets of #duskadum for #faaneykhan promotions @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर और फिल्म के रिलीज सांग जिसे देख कर सलमान खान बस देखते ही रहे गये- 

सरा वीडियो सांग "हलका हलका", यह रोमांटिक गाने को अमित त्रिवेदी , सुनिधि चौहान और दिव्य कुमार की आवाज दी गयी हैं।

 आने वाली फिल्म "फैनी खान" से "मोहब्बत" सांग ये गाना तनिष्क बागची और सुनीधि चौहान की आवाज में फिल्माया गया हैं। 

वैसे यह पहली बार नहीं है कि जब ऐश्वर्या से जुड़ा कोई किस्सा या सांग सलमान के शो का हिस्सा रहा हो। इससे पहले भी हम दिल दे चुके सनम के सांग आंखों की गुस्ताखियां से कई बार सलमान का सामना हो चुका है। लेकिन यह पहली बार है कि जब ऐश की किसी फिल्म का ट्रेलर और खुद फिल्म सलमान के किसी शो का हिस्सा रही हो। यहां देखिए वो तस्वीरें जहां पर सलमान स्क्रीन पर ऐश को देख रहे हैं।

 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


शेयर करें: