सिंगर अदनान सामी ने इस कारण सोशल मीडिया को किया था अलविदा'? पोस्ट के जरिए हुआ खुलासा

Adnan Sami
Google common license
निधि अविनाश । Jul 26, 2022 1:02PM
अदनान ने सोशल मीडिया पर अलविदा करके एक पोस्ट लिखा जिससे ये बात सामने आई की ये एक पब्लिसिटी स्टंट है। जी हां, अदनान ने ये एक पब्लिसिटी स्टंट खेला है। उन्होंने एक पोस्ट डाली है जिसमें अलविदा लिखा हुआ है। इस पोस्ट में उन्होंने एक वीडियो डाली थी और कैप्शन में लिखा था 'मेरा अलविदा बोलने का तरीका'।

थोड़ी सी तो लिफ्ट करा दे गाना शायद 90 दशक के सभी लोगों को अच्छे से याद होगा। आज भी यह गाना जब कहीं भी बजता है तो सबसे पहले इस गाने के सिंगर अदनान सामी की याद आती है। बता दें कि अदनान ने न केवल लिफ्ट सॉन्ग बल्कि तेरा चेहरा, भर दो झोली मेरी जैसे कई बेहतरीन सॉन्ग गाए है। ये गाने हर भारतीय की प्लेलिस्ट का हिस्सा भी रहे हैं। अदनान 90 के दशक के सबसे बेहतरीन सिंगर मे से एक थे और उनके गानों के एल्बम ने हर जग तहलका मचाया हुआ था। अदनान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है लेकिन कुछ दिनों के लिए उन्होंने इंस्टाग्राम से विदा ले लिया था।

इसे भी पढ़ें: ओटीटी पर हैं इन एक्ट्रेसेस की बोल्डनेस का बोलबाला, कमरा लॉक करके के ही देखें इनकी वेब सीरीज

मिली जानकारी के अनुसार, अब अदनान ने एक पोस्ट के साथ इंस्टाग्राम में वापसी कर ली है। अदनान ने सोशल मीडिया पर अलविदा करके एक पोस्ट लिखा जिससे ये बात सामने आई की ये उनका एक पब्लिसिटी स्टंट था। जी हां, अदनान ने ये एक पब्लिसिटी स्टंट खेला है। उन्होंने एक पोस्ट डाली है जिसमें अलविदा लिखा हुआ है। इस पोस्ट में उन्होंने एक वीडियो डाली और कैप्शन में लिखा  'मेरा अलविदा बोलने का तरीका'। ये पोस्ट किसी गाने का वीडियो लग रहा है। गाने के टीजर में अदनान ब्लैक एंड व्हाइट शेड्स में नजर आ रहे हैं। टीजर में उनकी शक्ल नहीं दिखाई दे रही हैं बस अलविदा गुनगुनाते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में फैंस भी उन पर प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं। 

अन्य न्यूज़