पारस छाबड़ा को लताड़ने के लिए बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगी गर्लफ्रैंड आकांक्षा पुरी?

पारस छाबड़ा को लताड़ने के लिए बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगी गर्लफ्रैंड आकांक्षा पुरी?

सलमान खान ने जब पारस की क्लास लगाई थी तो पारस से सबके सामने साफ कर दिया था कि आकांक्षा पुरी के साथ उसके रिश्ते खराब चल रहे हैं। जिसकी वजह से वह आकांक्षा पुरी के साथ अब नहीं रहना चाहते।कहा जा रहा है वाइल्ड कार्ड एंट्री में घर में आकांक्षा पुरी की एंट्री होने जा रही हैं।

 बिग बॉस 13 के वीकेंड के वार पर सलमान खान से पारस छाबड़ा की जमकर क्लास लगाई थी। सलमान खान से माहिरा को पारस की सच्चाई बताई कि उनके पास कुछ नहीं हैं जो कुछ बिग बॉस के घर में आता है जैसे पारस के कपड़े, जूते , परफ्यूम वगेरह सब कुछ उनकी गर्लफ्रैंड आकांक्षा पुरी भेजती हैं। यहां तक की घर से जो खाना आया था उसे भी गर्लफ्रैंड आकांक्षा पुरी से पारस के फेवरेट रेस्टोरेंट से खरीद कर भेजा था। 

इसे भी पढ़ें: क्य सच में बलि का बकरा बना था अफजल? सोनी राजदान के उठाए हर सवाल का जवाब यहां पढ़ें

शो में देखा जा रहा है कि पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की नजदीकियां काफी बढ़ रही हैं। पारस माहिरा से खुल कर कह चुके है कि वह माहिरा को प्यार करते हैं। अब पारस ने ऐसा क्यों कहा? पारस छाबड़ा और आकांक्षा पुरी के रिश्तों के बारे में सभी जानते हैं और पारस ने अपने हाथ पर आकांक्षा पुरी के नाम का टैटू भी करवाएं हुए हैं। अब ऐसे में सबको लग रहा है कि पारस घर में गेम खेल रहे हैं और माहिरा का इस्तेमाल कर रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: अब ये फिल्म बनाना चाहती है पंगा क्वीन कंगना रनौत, जाहिर की इच्छा

सलमान खान ने जब पारस की क्लास लगाई थी तो पारस से सबके सामने साफ कर दिया था कि आकांक्षा पुरी के साथ उसके रिश्ते खराब चल रहे हैं। जिसकी वजह से वह आकांक्षा पुरी के साथ अब नहीं रहना चाहते। अब इस बात को लेकर कयास लगाए जाने लगे थे कि वाइल्ड कार्ड एंट्री में घर में आकांक्षा पुरी की एंट्री होने जा रही हैं। बिग बॉस के सूत्रों ने खबर दी है कि इस हफ्ते घर में 4 वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है। जिसमें से एक आकांक्षा पुरी भी हो सकती हैं।

ऐसी खबरे सामने आने के बाद पारस छाबड़ा की गर्लफ्रैंड आकांक्षा पुरी सामने आयी और कहा कि ये सारी खबरे अफवाह हैं और मैं बिग बॉस के घर में नहीं जा रही हूं। ये प्रतिक्रिया उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट करके दी हैं।