Gurmeet Chaudhary और Debina Bonnerjee ने फैंस को दिया जबरदस्त सरप्राइज, फैमिली फोटो शेयर कर दिखाया बेटी लियाना का चेहरा

Gurmeet Chaudhary and Debina Bonnerjee
Instagram
एकता । Jul 03, 2022 8:15PM
गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने अपनी बेटी बेटी लियाना को दुनिया से रूबरू करवाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। दोनों ने एक जॉइंट पोस्ट के जरिये अपनी फैमिली फोटो शेयर की, जिसमें उनकी बेटी का चेहरा साल दिखाई दे रहा है। तस्वीर में गुरमीत और देबिना अपनी बेटी को किस करते नजर आ रहे हैं।

टेलीविज़न इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक अभिनेता गुरमीत चौधरी और अभिनेत्री देबिना बनर्जी ने इस साल अप्रैल महीने में अपनी पहली बच्ची के माता-पिता बने थे। दोनों ने अपनी नवजात बेटी का नाम लियाना रखा था। इतना ही नहीं दोनों ने अपनी बेटी का एक इंस्टाग्राम पेज भी बनाया था, जिसपर वह उसकी झलक शेयर करते रहते थे, लेकिन उन्होंने कभी भी अपनी बेटी का चेहरा दुनिया को नहीं दिखाया था। लेकिन आज बेटी के जन्म के तीन महीने बाद गुरमीत और बनर्जी ने आखिरकार उसका चेहरा दुनियाभर के सामने दिखाया।

इसे भी पढ़ें: प्रिंटेड मोनोकनी बिकिनी पहनकर इंटरनेट पर छाई Elli AvrRam, Zoom कर के तस्वीरें देखने को मजबूर हुए लोग

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने अपनी बेटी बेटी लियाना को दुनिया से रूबरू करवाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। दोनों ने एक जॉइंट पोस्ट के जरिये अपनी फैमिली फोटो शेयर की, जिसमें उनकी बेटी का चेहरा साल दिखाई दे रहा है। तस्वीर में गुरमीत और देबिना अपनी बेटी को किस करते नजर आ रहे हैं और उनकी यह फैमिली फोटो यकीनन काफी खूबसूरत लग रही है। दोनों लव बर्ड ने एक प्यारे से कैप्शन के साथ अपनी फैमिली फोटो को शेयर किया है। उन्होंने लिखा, "लिआना का परिचय… हमारा दिल एक हो गया है। हमारे दिल इतने भरे हुए हैं- यह जानते हुए कि हम ऐसे सच्चे लोगों के एक खूबसूरत समुदाय का हिस्सा हैं.. जिन्होंने उसके लिए प्रार्थना की और उसका चेहरा देखने के लिए इंतजार किया।"

इसे भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड के पैसों पर मौज कर रही हैं Rakhi Sawant, पहले महंगी गाड़ी अब दुबई में 10 अपार्टमेंट खरीदने का है प्लान

गुरमीत और देबिना की बेटी लियाना का चेहरा देखकर उनके फैंस पागल हो गए हैं और उनकी फैमिली फोटो को जमकर शेयर कर रहे हैं। इतना ही नहीं लोग फोटो के कमेंट सेक्शन में लियाना की तारीफ़ कर रहे हैं। आपको बता दें कि गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने साल 2011 में शादी की थी। शादी के 11 साल बाद जोड़े ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है।

अन्य न्यूज़