घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के बाद हनी सिंह की पत्नी ने मांगा इतने करोड़ का जुर्माना

घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के बाद हनी सिंह की पत्नी ने मांगा इतने करोड़ का जुर्माना

शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा से महिलाओं का संरक्षण अधिनियम के तहत 10 करोड़ रुपये का मुआवजा मांगा है। रिपोर्ट के अनुसार तलवार ने कहा है कि वह एक जानवर की तरह महसूस करती है ... उनके साथ क्रूर व्यवहार किया जा रहा है।

यो यो हनी सिंह आजकल मुश्किल में पड़ गए हैं, हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा, यौन हिंसा और मानसिक उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है। तलवार ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि पंजाबी सिंगर और रैपर ने कई महिलाओं के साथ संबंध बनाकर उन्हें धोखा दिया। तलवार का कहना है कि सोशल मीडिया पर उनके विवाह समारोह की तस्वीरें सामने आने के बाद हनी सिंह घबरा गए थे और तब उन्हें बेरहमी से पीटा था।

एक रिपोर्ट के मुताबिक शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा से महिलाओं का संरक्षण अधिनियम के तहत 10 करोड़ रुपये का मुआवजा मांगा है। रिपोर्ट के अनुसार तलवार ने कहा है कि वह एक जानवर की तरह महसूस करती है ... उनके साथ क्रूर व्यवहार किया जा रहा है। मामला 3 अगस्त को नई दिल्ली में तीस हजारी कोर्ट के मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह के समक्ष दर्ज किया गया था।

रैपर की पत्नी ने अपनी शिकायत में सास भूपिंदर कौर, ससुर सरबजीत सिंह और हनी सिंह की बहन स्नेहा सिंह का भी नाम लिया है, उन्होंने अपनी याचिका में कहा है कि उन पर लंबे समय से लगाए गए मानसिक उत्पीड़न और क्रूरता के कारण, वह अवसाद से पीड़ित थी और दवाएं ली। शालिनी तलवार का प्रतिनिधित्व लॉ फर्म करंजावाला एंड कंपनी के वकील संदीप कपूर, अपूर्व पांडे और जीजी कश्यप कर रहे हैं।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...