Burari Death केस पर बनी फिल्म कैसी है? सुनिए फिल्मकार लीना यादव की जुबानी

House of Secrets:
फिल्मकार लीना यादव ने कहा कि, हाउस ऑफ सीक्रेट्स द बुराड़ी डेथ्स रोमांचकारी यात्रा रही।यह श्रृंखला नेटफ्लिक्स में दिखाई जा रही है। इसके तीन एपीसोड में उस रहस्य का पता लगाने की कोशिश की गई जिसके चलते एक परिवार के 11 लोगों ने दिल्ली के एक घर में आत्महत्या कर ली थी।

नयी दिल्ली। फिल्मकार लीना यादव का कहना है कि उनकी वृत्तचित्र श्रृंखला ‘‘हाउस ऑफ सीक्रेट्स: द बुराड़ी डेथ्स’’ राष्ट्रीय राजधानी के बुराड़ी में 2018 में एक घर में हुई आत्महत्याओं की घटना पर आधारित है। ‘‘पार्च्ड’’,‘‘राजमा चावल’’ और ‘‘तीन पत्ती’’ जैसी यादगार फिल्मों से जुड़ी यादव इस श्रृंखला की सह निर्देशक भी हैं। यह श्रृंखला नेटफ्लिक्स में दिखाई जा रही है। इसके तीन एपीसोड में उस रहस्य का पता लगाने की कोशिश की गई जिसके चलते एक परिवार के 11 लोगों ने दिल्ली के एक घर में आत्महत्या कर ली थी।

इसे भी पढ़ें: ड्रग्स केस: जेल में ही बीतेगा आर्यन खान का दशहरा, कोर्ट ने जमानत पर फैसला 20 अक्टूबर तक सुरक्षित रखा

यादव ने कहा कि, मुझे लगता है कि भारत में हर कोई और दुनिया की अन्य जगहों पर भी लोग इस मामले के बारे में जानते हैं। यह घटना जुलाई 2018 की है। मुझे भी तभी इसके बारे में पता लगा और मैं यह जानने के लिए बेचैन थी कि कैसे,क्यों और वास्तव में क्या हुआ।’’ उन्होंने कहा कि मीडिया में तमाम बातें आने के बाद भी उन्हें अनेक प्रश्नों के उत्तर नहीं मिले। इस वृत्तचित्र श्रृंखला में दर्शकों को जांच के विभिन्न स्तरों से रू-ब-रू कराया जाएगा। जिसमे हर कदम पर हैरान करने वाली बातें सामने आई थीं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़