कोरोना काल में कैसे शूट होंगे फिल्मों के रोमांटिक सीन? अपारशक्ति खुराना ने अपनी फिल्म की फोटो शेयर करके बताया

कोरोना काल में कैसे शूट होंगे फिल्मों के रोमांटिक सीन? अपारशक्ति खुराना ने अपनी फिल्म की फोटो शेयर करके बताया

हाल ही में दंगल फेम एक्टर अपारशक्ति खुराना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए नये रोमांस के शूट के तरीकों को दुनिया को बताया। अपारशक्ति खुराना की फिल्म हेटमेट जल्द आने वाली हैं।

सरकार कहती है कि कोरोना काल में ये मान कर चलें की सामने वाला संक्रमित है और उससे दूरी बना कर की आप अपनी कोरोना वायरस से सुरक्षा कर सकते हैं। सरकार ने लॉकडाउन भी खोल दिया हैं और निर्देश जारी किया हैं  कि मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग हर किसी के लिए जरूरी है। जब इसका काफी असर बॉलीवुड पर पड़ रहा हैं। नॉर्मल दुकान बाजार पर सामाजिक दूरी बनाई जा सकती हैं लेकिन फिल्मों में रोमांस का सीन शूट करते वक्त कैसे दूरी बनाए? ये एक सवाल था।

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह की मौत ने बॉलीवुड के ‘अपने’ और ‘बाहरी’ लोगों के अंतर को सामने ला दिया

हाल ही में दंगल फेम एक्टर अपारशक्ति खुराना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए नये रोमांस के शूट के तरीकों को दुनिया को बताया। अपारशक्ति खुराना की फिल्म हेटमेट जल्द आने वाली हैं। फिल्म की ज्यादातर हिस्से की शूटिंग लॉकडाउन से पहले ही पूरी कर ली गयी थी। फोटो शेयर करते हुए अपारशक्ति लिखते हैं- अच्छा हुआ कि फिल्म का ये सीन कोरोना के आने से पहले शूट कर लिया गया। अगर ये आज के टाइम में शूट होता तो हमें प्रोटेक्शन की जरूरत पड़ जाती।बता दूं कि प्रोटेक्शन का मतलब मास्क है। आप लोग भी क्या-क्या सोचने लगते हैं।

अपारशक्ति ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरे पोस्ट की हैं जिनमें एक में शूट कैसे हुआ और दूसरे उसे एडिट कैसे किया? पहली तस्वीर में दोनों ने शील्ड पहली हुई है दूसरी में नहीं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। ये शूट फिल्म हेममेट का है जिसमें अपारशक्ति के अलावा लीड एक्ट्रेस प्रनुतन बहल हैं।