एक्शन हीरो विद्युत जामवाल को नहीं पसंद है एक्शन फिल्में देखना, बताया कारण

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 18, 2021   11:29
एक्शन हीरो विद्युत जामवाल को नहीं पसंद है एक्शन फिल्में देखना, बताया कारण

अभिनेता विद्युत जामवाल ने कहा कि, मुझे एक्शन फिल्में देखने में मजा नहीं आता।एक्शन के दिग्गज जैकी चैन की फिल्में देखकर बड़े हुए अभिनेता ने ‘जंगली’ और ‘खुदा हाफिज’ जैसी फिल्मों में भी अपने एक्शन का जलवा दिखाया, लेकिन उनका कहना है, ‘‘ एक्शन देखने से मुझे बोरियत होती है।

मुंबई। एक्शन हीरो के तौर पर पहचाने जाने वाले अभिनेता विद्युत जामवाल का कहना है कि उन्हें रूमानी फिल्में देखना अधिक पसंद हैं। ‘फोर्स’ और ‘कमांडो’ जैसी एक्शन फिल्मों में नजर आ चुके जामवाल ने कहा कि उन्हें एक्शन फिल्में देखने से अधिक मजा एक्शन करने में आता है। जामवाल (40) ने कहा, ‘‘ मुझे एक्शन देखना पसंद नहीं है...इससे मुझे सिरदर्द हो जाता है। उसमें बहुत शोर-शराबा होता है। मुझे एक्शन करना पसंद है। मुझे हमेशा से ही अन्य फिल्मों की तुलना में रूमानी फिल्में देखना पसंद है।’’ एक्शन के दिग्गज जैकी चैन की फिल्में देखकर बड़े हुए अभिनेता ने ‘जंगली’ और ‘खुदा हाफिज’ जैसी फिल्मों में भी अपने एक्शन का जलवा दिखाया, लेकिन उनका कहना है, ‘‘ एक्शन देखने से मुझे बोरियत होती है। इसलिए नहीं कि मुझे लगता है कि मैं उसे बेहतर कर सकता हूं।

इसे भी पढ़ें: NCB ने मुंबई में ड्रग्स तस्करों के खिलाफ अभियान के तहत छापे मारे

यह बस ऐसा है कि कुछ चीजें आपको करना अच्छा लगता है और कुछ देखना.... मुझे एक्शन करना पसंद है। जैकी चैन की फिल्में देखकर बड़ा हुआ हूं, मुझे उन्हें देखकर काफी मजा आता था। अब मैं भी दूसरे लोगों के मंनोरंजन के लिए वही काम कर रहा हूं और इसमें मुझे मजा भी आता है।’’ अभिनेता की फिल्म ‘सनक: होप अंडर सीज’ इन दिनों ‘डिज्नी + हॉटस्टार’ पर प्रसारित हो रही है। फिल्म के निर्देशक कनिष्क वर्मा है। इसका निर्माण विपुल अमृतलाल शाह की निर्माण कम्पनी और ‘ज़ी स्टूडियोज’ के बैनर तले किया गया है। फिल्म में रुक्मिणी मैत्रा, नेहा धूपिया और चंदन रॉय सान्याल जैसे कलाकार भी हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।