जैकलीन फर्नांडीज को सामने देखकर नर्वस हो गये थे विवेक केशरी, ऐसे संभाला खुद को

Jacqueline Fernandez
Hungama Entertainment
रेनू तिवारी । Jul 28, 2022 12:12PM
विवेक केशरी की लाईव चैट में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज के साथ बातचीत हुई। इस चैट के दौरान दुनिया को मोटिवेट करने वाले विवेक केशरी थोड़ा वर्वस नजर आये लेकिन ये किसी के साथ भी हो सकता है। उन्होंने अपने आप को संभाला और फिर लाइव चैट में जैकलीन के साथ जमकर चिट-चैट की।

क्या आप सोच सकते हैं कि अचानक अपना पसंदीदा सितारा अपसे कहीं टकरा जाए, फिर आप का क्या रिएक्शन होगा? कुछ ऐसा ही हुआ अभिनेता- इन्फ्लुएंसर– एंकर विवेक केशरी के साथ। विवेक केशरी की लाईव चैट में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज के साथ बातचीत हुई। इस चैट के दौरान दुनिया को मोटिवेट करने वाले विवेक केशरी थोड़ा वर्वस नजर आये लेकिन ये किसी के साथ भी हो सकता है। उन्होंने अपने आप को संभाला और फिर लाइव चैट में जैकलीन के साथ जमकर चिट-चैट की। 

इसे भी पढ़ें: Alia Bhatt ने शेयर किया 'Darlings' का प्रमोशनल लुक, प्रेगनेंसी ग्लो पर अटक गया Arjun Kapoor का दिल

विवेक केशरी कहते हैं कि "जब मैंने जैकलीन को देखा तो पहले तो मैं थोड़ा नर्वस था। लेकिन यह लाइव बातचीत थी, बहुत सारे लोग हमें देख रहे थे और मैं हर किसी को निराश नहीं करना चाहता था। इसलिए मैंने एक गहरी सांस ली और मैंने खुद को महसूस किया कि मैं हूं। सिर्फ एक और व्यक्ति से बात करना। इसने मुझे वास्तव में आत्मविश्वास से भर दिया।

इसे भी पढ़ें: Sonakshi Sinha ने किया नई फिल्म का ऐलान, एक साल के गैप के बाद इस फिल्म से करेंगी कमबैक

विवेक, उत्तर प्रदेश के एक छोटे से शहर मिर्जापुर के रहने वाले हैं। एक कंटेंट क्रिएटर होने के नाते उन्हें हर बार अलग-अलग लोगों से मिलने का मौका मिलता है। विवेक कहते हैं, "बहुत से लोगों से मिलना पहली बार में डराने वाला हो सकता है लेकिन इससे आपको बहुत कुछ सीखने को मिलता है। उनके साथ बातचीत आपको आगे बढ़ने और अपने सपनों का पीछा करने के लिए एक प्रेरणा की तरह काम करती है।"

डिजिटल रूप से लोकप्रिय होने के लिए विवेक का मानना ​​है कि किसी को मूल, कच्चा और प्रामाणिकता बनाए रखना होगा। किसी ऐसे व्यक्ति की जेरोक्स कॉपी न बनें जिसे आप पसंद करते हैं।

अन्य न्यूज़