जाह्नवी कपूर ने किया श्रीदवी को याद, इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लिखा- " मुझे नफरत है..."

जाह्नवी कपूर ने किया श्रीदवी को याद, इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लिखा-

श्रीदेवी के फैंस आज उन्हें याद कर रहे हैं। वहीं, उनकी बेटी और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने भी अपनी माँ को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। जाह्नवी ने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे श्रीदेवी की गोद में बैठी हुई हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की आज डेथ एनिवर्सरी है। आज श्रीदेवी को इस दुनिया से गए हुए 4 साल हो गए हैं। आज श्रीदेवी भले ही हमारे बीच मौजूद ना हों, लेकिन वे अपनी फिल्मों के जरिए हमेशा अपने फैंस के दिलों में ज़िंदा रहेंगी। श्रीदेवी के फैंस आज उन्हें याद कर रहे हैं। वहीं, उनकी बेटी और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने भी अपनी माँ को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। जाह्नवी ने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे श्रीदेवी की गोद में बैठी हुई हैं। 

जाह्नवी कपूर ने शेयर की माँ के साथ तस्वीर 

इस फोटो को शेयर करते हुए जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा, "मैंने अभी भी अपने जीवन में आपके साथ बिना जीवन के अधिक वर्षों से जीया है। लेकिन मुझे नफरत है कि आपके बिना जीवन में एक और वर्ष जोड़ा गया है। मुझे आशा है कि हम आपको गर्वित करेंगे माँ, क्योंकि यही एकमात्र चीज है जो हमें चलती रहती है। प्यार आप हमेशा के लिए।" इस पोस्ट पर जाह्नवी के परिवार, दोस्तों और फैंस ने कमेंट करके अपना समर्थन दिखाया। शनाया कपूर, अथिया शेट्टी, सुनीता कपूर और शशांक खेतान ने श्रीदेवी को याद करते हुए इस पोस्ट पर हार्ट वाले इमोजी बनाए।

ख़ुशी कपूर ने भी शेयर किया पोस्ट 

वहीं, जाह्नवी की बहन खुशी कपूर ने भी एक पोस्ट के जरिए श्रीदेवी को याद किया। उन्होंने भी बचपन की तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की। हालाँकि, उन्होंने कोई नोट नहीं लिखा लेकिन तस्वीर के साथ हार्ट वाला इमोजी बनाया।

2018 में हुई थी मृत्यु 

आपको बता दें कि श्रीदेवी की 54 साल की उम्र में 24 फरवरी, 2018 को दुबई के एक होटल के बाथटब में डूबने से मौत हो गई। वहां वे एक पारिवारिक शादी में शामिल होने गई थीं। श्रीदेवी ने 1996 में निर्माता बोनी कपूर से शादी की और उनकी दो बेटियां - जान्हवी कपूर और खुशी कपूर हैं ।

हिंदी सिनेमा के लिए दिया अहम योगदान 

1963 में जन्मीं श्रीदेवी को 'चांदनी', 'लम्हे', 'मिस्टर इंडिया', 'चालबाज', 'नगीना', 'सदमा' और 'इंग्लिश विंग्लिश' जैसी हिंदी फिल्मों में उनके शानदार अभिनय के लिए जाना जाता था। उनकी आखिरी फिल्म 'मॉम' थी, जिसके लिए उन्हें मरणोपरांत सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...