इरफान के साथ काम करने का मौका नहीं खोना चाहती थी: करीना कपूर खान

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 12 2019 3:42PM
इरफान के साथ काम करने का मौका नहीं खोना चाहती थी: करीना कपूर खान
Image Source: Google

इरफान लंदन में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज कराने के बाद हाल ही में देश लौटे हैं। बीमारी से उबरने के बाद वह ‘अंग्रेजी मीडियम’ के जरिए एक बार फिर बड़े पर्दे पर दस्तक देंगे।

मुम्बई। करीना कपूर खान ने कहा है कि उन्होंने फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में काम करने की हामी इसलिए भरी क्योंकि वह इरफान खान के साथ काम करने का मौका नहीं खोना चाहती थीं।फिल्म में भले ही उनकी भूमिका छोटी है लेकिन अदाकारा का मानना है कि यह एक सीखने वाला अनुभव रहेगा।

इसे भी पढ़ें: किराए की गोद पर आधारित फिल्म में नजर आ सकती हैं कृति सेनन

करीना ने कहा, ‘‘किरदार छोटा है लेकिन मैं इरफान खान के साथ काम करने का मौका नहीं खोना चाहती थी। मैं अपने करियर में यह करना चाहती थी, भले ही दृश्य केवल दो या तीन हों या उससे अधिक हों। एक कलाकार के तौर पर अच्छी फिल्म का हिस्सा होने से आपको काफी कुछ सीखने को मिलता है।’’
उन्होंने कहा, ‘‘ मैंने इसमें काम करने की हामी भर दी और मुझे नहीं पता कि ऐसा मौका मुझे फिर मिलेगा या नहीं। हम नाटकीय रूप से अलग कलाकार हैं। हम एक तरह की फिल्में भी नहीं करते। जब यह किरदार मेरे पास आया तो होमी अदजानिया (निर्देशक) ने मुझे कहा कि इसे करो क्योंकि यह अच्छा किरदार है, भले ही छोटा है लेकिन मुझे इरफान के साथ काम करने का मौका मिलेगा।’’

इसे भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा ने चुराया करीना की साड़ी का डिजाइन, दीपिका भी बनीं COPY CAT



इरफान लंदन में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज कराने के बाद हाल ही में देश लौटे हैं। बीमारी से उबरने के बाद वह ‘अंग्रेजी मीडियम’ के जरिए एक बार फिर बड़े पर्दे पर दस्तक देंगे।करीना फिल्म में पुलिसकर्मी की भूमिका में नजर आएंगी।फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं। इसमें राधिका मदान और दीपक डोबरियाल जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। 'अंग्रेजी मीडियम’इरफान की 2017 में आई फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल है, जो अगले साल 25 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video