मलयालम एक्टर शेन निगम को बीच शूटिंग से किया गया बाहर, जानें वजह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 29, 2019   17:38
मलयालम एक्टर शेन निगम को बीच शूटिंग से किया गया बाहर, जानें वजह

दिवंगत हास्य कलाकार अबी के बेटे निगम को ‘वेयिल’ में अपना काम पूरा करना था जिसमें उनका लुक अलग था। इस फिल्म में उनके बाल लंबे थे और दाढ़ी भी थी। केएफपीए के पदाधिकारी रंजीत ने यहां पत्रकारों से कहा कि हम सहमत नहीं हो सकते..हमारे दो निर्माताओं ने इस फिल्म को छोड़ने का फैसला किया है।

कोच्चि। मलयालम फिल्म निर्माताओं ने गुरुवार को अभिनेता शेन निगम को अपनी सभी फिल्मों से प्रतिबंधित करने का फैसला करते हुए आरोप लगाया कि दो फिल्मों के निर्माता अभिनेता के “असहयोग” की वजह से अपनी फिल्में पूरी नहीं कर पा रहे हैं। मलयालम फिल्मों में कुछ युवा कलाकारों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए केरल फिल्म निर्माता संघ (केएफपीए) ने यह भी कहा कि फिल्मों की शूटिंग के स्थल पर उनके द्वारा मादक द्रव्यों के सेवन के मामले भी सामने आए हैं। 

इसे भी पढ़ें: IFFI 2019 का समापन, फ्रेंच फिल्म पार्टिकल्स को मिला गोल्डन पीकॉक अवॉर्ड

संघ के मुताबिक निगम ने दो फिल्म- वेयिल और कुर्बानी- के निर्माताओं को अपने असहयोग से गहरी परेशानी में डाल दिया। केएफपीए के पदाधिकारियों ने यहां एक बैठक में आरोप लगाया कि 23 वर्षीय अभिनेता ने फिल्म “वेयिल” के निर्माता से किया गया अनौपचारिक करार भी अपना केश विन्यास (हेयर स्टाइल) बदलकर और दाढ़ी कटवाकर तोड़ा है। 

इसे भी पढ़ें: इस विज्ञापन को लेकर हो रही है ऋतिक रोशन की आलोचना

दिवंगत हास्य कलाकार अबी के बेटे निगम को ‘वेयिल’ में अपना काम पूरा करना था जिसमें उनका लुक अलग था। इस फिल्म में उनके बाल लंबे थे और दाढ़ी भी थी। केएफपीए के पदाधिकारी रंजीत ने यहां पत्रकारों से कहा कि हम सहमत नहीं हो सकते...हमारे दो निर्माताओं ने इस फिल्म को छोड़ने का फैसला किया है। वहीं इस पर प्रतिक्रिया देते हुए निगम में कहा कि केएफपीए ने बिना उनका पक्ष जाने निर्णय लिया है। उन्होंने एक समाचार चैनल से कहा कि मुझे इस संदर्भ में औपचारिक पत्र नहीं मिला है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।