खतरों के खिलाड़ी - मेड इन इंडिया का महा-फिनाले! करण वाही, निया शर्मा और जैस्मीन भसीन के बीच फाइनल जंग

खतरों के खिलाड़ी - मेड इन इंडिया का महा-फिनाले! करण वाही, निया शर्मा और जैस्मीन भसीन के बीच फाइनल जंग

पहली बार भारत में शूट हो रहा टीवी का स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। शो के फाइनल में एक्टर करण वाही का मुकाबला टीवी की जानी मानी एक्ट्रेसज निया शर्मा और जस्मीन भसीन से होगा।

पहली बार भारत में शूट हो रहा टीवी का स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। शो के फाइनल में एक्टर करण वाही का मुकाबला टीवी की जानी मानी एक्ट्रेसज निया शर्मा और जस्मीन भसीन से होगा। शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने आखिरी एपिसोड का शूट पूरा कर लिया है। कलर्स ने अपने सोशल मीडिया पर शो का नया प्रोमो रिलीज किया है जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि निया, जस्मीन और करण वाही शो के आखिरी पड़ाव के स्टंट में भाग ले रहे है। देखना होगा कि खतरों के खिलाड़ी मेक इन इंडिया का ताज इन तीनों में से किसके सिर पर सजता है।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 14 को लेकर सामने आयी ये बुरी खबर! मेकर्स ने शो को लाइव करने का प्लान किया ड्रॉप

माना जा रहा है शो का आखिरी  एपिसोड कुछ साथ होने वाला है। रोहित शेट्टी के गाड़ियों के प्यार के बारे में तो आप सभी जानते हैं इस बार सेट पर रोहित शेट्टी अपनी येलो कलर की कार के साथ भी नजर आएंगे। कार का क्या रोल होगा ये तो एपिसोड देखने के बाद ही पता चलेगी।

यहां देखें प्रोमो-

 

सूत्रोंं की मानें तो करण वाही ने निया शर्मा और जस्मीन को पीछे छोड़ कर फिलाने अपने नाम कर लिया है। अभी शो के विजेता की अधिकारिक घोषणा होना बाकी है। निया शर्मा और जस्मीन भसीन के खतरों के खिलाड़ी के बाद बिग बॉस के शो में जाने की भी बात सामने आयी है।