Bigg Boss 14 को लेकर सामने आयी ये बुरी खबर! मेकर्स ने शो को लाइव करने का प्लान किया ड्रॉप

Bigg Boss 14 को लेकर सामने आयी ये बुरी खबर! मेकर्स ने शो को लाइव करने का प्लान किया ड्रॉप

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर बिग बॉस 14 का प्रोमो रिलीज किया था। शो का प्रोमो आने के बाद खबरे आयी थी कि 5 सितंबर से शो कलर्स पर ऑनएयर होगा। बिग बॉस के हाउस पर काम किया जा रहा है।

बिग बॉस 14 का आगाज हो चुका है। बिग बॉस के फैंस शो के ऑनएयर होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शो का प्रोमो हाल ही में रिलीज हुआ। बिग बॉस के घर में कौन-कौन आने वाला है उसकी भी जानकारी सूत्रों की तरफ से लगातार दी जा रही है। बिग बॉस से जुड़ी ताजा खबरों की मानें तो फैंस के लिए बुरी खबर है। शो के मेकर्स  ने ये फैसला किया है कि शो को एक महीने की देरी से शुरू किया जाएगा। 

इसे भी पढ़ें: कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त ने धूमधाम से मनायी गणेश चतुर्थी, कहा- ये पर्व विघ्नों को हर लेगा

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर बिग बॉस 14 का प्रोमो रिलीज किया था। शो का प्रोमो आने के बाद खबरे आयी थी कि 5 सितंबर से  शो कलर्स पर ऑनएयर होगा। बिग बॉस के हाउस पर काम किया जा रहा है। मुंबई में हुई तेज बारिश के कारण बिग बॉस 14 के घर को पूरी तरह से तैयार नहीं किया जा सका है। बारिश के कारण घर में हो रहे काम को रोक दिया गया है। मुंबई में बारिश से हालात जब ठीक होंगे तब वापस काम शुरू किया जाएगा।  तब तक फैंस को बिग बॉस का इंतजार करना होगा।

इसे भी पढ़ें: कोरोना काल में बॉलीवुड के सितारों ने सावधानी के साथ मनाई गणेश चतुर्थी, घर में ही किया विसर्जन

 

माना जा रहा है कि अब शो को 4 अक्टूबर से लाइव होगा। शो के मेकर्स ने शो में आने वाले कंटेस्टेंट के लिए कोरोना काल में नये नियम भी बनाए है। सबसे पहले तो किसी भी कंटेस्टेंट की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं होनी चाहिए। इसके अलावा में शो में शामिल होने से पहले कंटेस्टेंट को 15 दिन के लिए क्वारंटीन किया जाएगा। इस बार शो में शामिल होने के लिए जो नाम सामने आये है उनमें से निया शर्मा, जैस्मीन भसीन, विवियन डीसेना, अकाक्षा पुरी, नैना सिंह सहित कई लोग बतौर कंटेस्टेंट शामिल हो सकते हैं।