इस बार जंगल में होगा बिग बॉस का दंगल, सीजन 15 में इन सेलेब्स को मिला एंट्री टिकट

इस बार जंगल में होगा बिग बॉस का दंगल, सीजन 15 में इन सेलेब्स को मिला एंट्री टिकट

स बार मेकर्स ने दर्शकों के एक्स्ट्रा एंटरटेनमेंट के लिए शो की जंगल थीम रखी है. यह खबर सामने आते ही दर्शकों की बेताबी और ज्यादा बढ़ गई है और सबको शो शुरू होने का इंतजार है। मीडिया से बातचीत के दौरान शो के होस्ट सलमान खान ने खुलासा किया कि शो इस बार पांच महीने तक चल सकता है।

बिग बॉस ओटीटी खत्म होने के बाद अब बिग बॉस का 15वां सीजन भी जल्द ही शुरू होने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो का ग्रैंड प्रीमियर 2 अक्टूबर को कलर्स टीवी पर होगा। इस बार मेकर्स ने दर्शकों के एक्स्ट्रा एंटरटेनमेंट के लिए शो की जंगल थीम रखी है. यह खबर सामने आते ही दर्शकों की बेताबी और ज्यादा बढ़ गई है और सबको शो शुरू होने का इंतजार है। मीडिया से बातचीत के दौरान शो के होस्ट और एक्टर सलमान खान ने खुलासा किया कि शो इस बार पांच महीने तक चल सकता है। हाल ही में इस शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर भी जानकारी सामने आई है। माना जा रहा है कि इस बार बॉलीवुड और टीवी जगत के कई मशहूर चेहरे बिग बॉस के घर में नज़र आ सकते हैं। आइए जानते हैं इस बार कौन से सेलेब्स बिग बॉस 15 में हिस्सा ले सकते हैं -

प्रतीक सहजपाल

बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा ले चुके मॉडल और एक्टर प्रतीक सहजपाल एक बार फिर बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे। प्रतीक लव स्कूल 3 और ऐस ऑफ स्पेस जैसे रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके हैं. प्रतीक अपनी एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया के साथ ब्रेक-अप के लिए चर्चा में थे।

इसे भी पढ़ें: द कपिल शर्मा शो की बढ़ी मुश्किलें, अदालत का अपमान करने के आरोप में केस दर्ज

डोनल बिष्ट 

लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट बिग बॉस 15 का हिस्सा होंगी। डोनल मशहूर टीवी शो एक दीवाना था में शरण्या और रूप - मर्द का नया स्वरूप में इशिका पटेल की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रिय हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अब बिग बॉस के घर में एंट्री लेकर अपने प्रशंसकों को प्रभावित करेंगी।

आसिम रियाज

बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज के भाई उमर रियाज भी शो के लिए चर्चा में हैं। उमर रियाज ने दलजीत कौर और सबा खान के साथ एक म्यूजिक वीडियो में काम किया है। उन्होंने बीबी 13 के दौरान असीम का समर्थन करने के लिए बिग बॉस के घर में आए थे. 

रितेश 

राखी सावंत के पति रितेश बिग बॉस 14 के घर में एक हॉट टॉपिक बन गए थे. अब वे बिग बॉस 15 में पहली बार पब्लिक अपीयरेंस देने जा रहे हैं। उन्होंने हाल ही में इस बात की पुष्टि की है.

अफसाना खान

अपने मशहूर गाने 'तितलियाँ वर्गा' से सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली सिंगर अफसाना खान से भी बिग बॉस 15 को लेकर बातचीत चल रही है।

इसे भी पढ़ें: गहना वशिष्ठ का बड़ा बयान, कहा-जल्द करूंगी सबको एक्सपोज

विशाल कोटियन

विघ्नहर्ता गणेश फेम एक्टर विशाल कोटियन को भी बिग बॉस 15 के लिए अप्रोच किया गया है. विशाल को फेमस टीवी शो हर मुश्किल का हल अकबर बीरबल और अकबर का बाल बीरबल में बीरबल की भूमिका के लिए जाना जाता है

नेहा मार्दा

बालिका वधू फेम नेहा मार्दा भी बिग बॉस 15 में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आ सकती हैं। नेहा छोटे पर्दे पर काफी फेमस हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है। वे बिग बॉस के घर में एक मजबूत कंटेस्टेंट साबित हो सकती हैं।

करन कुंद्रा 

खबरों के मुताबिक कितनी मोहब्बत है फेम एक्टर करन कुंद्रा भी बिग बॉस 15 में एंट्री ले सकते हैं. करन इससे पहले रोडीज़ और लव स्कूल जैसे रियलटी शोज़ का हिस्सा रह चुके हैं. 

अकासा सिंह

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मशहूर सिंगर अकासा सिंह बिग बॉस 15 में दिखाई देने वाली हैं. अकासा खींच मेरी फोटो और नागिन जैसे लोकप्रिय गानों के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने 2014 में रियलटी शो भारत के रॉ स्टार के साथ अपना करियर शुरू किया था।

इसे भी पढ़ें: नोरा फतेही का बड़ा खुलासा, ऑडिशंस से कर दिया जाता था बाहर

सिम्बा नागपाल

स्प्लिट्सविला जैसे रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके एक्टर सिम्बा नागपाल भी बिग बॉस 15 में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आएंगे। सिम्बा फ़िलहाल रुबीना दिलैक के साथ शक्ति - अस्तित्व के एहसास में नजर आ रहे हैं.

शमिता शेट्टी

शिल्पा शेट्टी की बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी एक बार फिर बिग बॉस के घर में नज़र आ सकती हैं. हाल ही में शमिता ने बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लिया था और फाइनलिस्ट में से एक थी।

निशांत भट

खबरों के मुताबिक बिग बॉस ओटीटी के पहले रनर अप निशांत भट बिग बॉस 15 में हिस्सा ले सकते हैं. निशांत पहले ऐसे कोरियोग्राफर हैं जिन्होंने एक सेलिब्रिटी रियलिटी शो में हिस्सा लिया। निशांत ने बीबी ओटीटी में भी दर्शकों का खूब एंटरटेनमेंट किया था।

- प्रिया मिश्रा






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...