द कपिल शर्मा शो की बढ़ी मुश्किलें, अदालत का अपमान करने के आरोप में केस दर्ज

द कपिल शर्मा शो की बढ़ी मुश्किलें, अदालत का अपमान करने के आरोप में केस दर्ज

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बहुत कम समय में अपने हंसाने के हुनर से लोगों के दिलों में जगह बनाई हैं। इस दौरान उन्होंने कई मुसिबतों का भी सामना किया लेकिन बह हमेशा मुश्किलों से लड़े और जीत कर वापस आये।

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बहुत कम समय में अपने हंसाने के हुनर से लोगों के दिलों में जगह बनाई हैं। इस दौरान उन्होंने कई मुसिबतों का भी सामना किया लेकिन बह हमेशा मुश्किलों से लड़े और जीत कर वापस आये। कपिल शर्मा उन सितारों में से एक हैं जिन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में इतिहास लिखा है। इस समय कपिल शर्मा का शो टीवी की हाई टीआरपी शो बना हुआ है लेकिन ताजा रिपोर्ट के अनुसार शो को लेकर जैसी खबर आ रही है जिससे कपिल शर्मा की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती दिखाई दे रही हैं। द कपिल शर्मा शो के निर्माताओं के खिलाफ मध्य प्रदेश के शिवपुरी की जिला अदालत में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। सोनी टीवी के शो के एक एपिसोड के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी, जहां अभिनेताओं को कोर्ट रूम सीन करते हुए स्टेज पर शराब पीते हुए दिखाया गया था। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि अभिनेताओं ने अदालत का अपमान किया है।

इसे भी पढ़ें: सपना चौधरी का ये अंदाज देखकर भावुक हो रहे फैंस, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो 

शिवपुरी के वकील ने सीजेएम कोर्ट में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस मामले की सुनवाई 1 अक्टूबर को होगी। वकील ने कहा, ''सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला द कपिल शर्मा शो बेहद बेहुदा है। वे महिलाओं पर भद्दे कमेंट भी करते हैं। एक एपिसोड में, मंच पर एक अदालत स्थापित की गई थी और अभिनेताओं को सार्वजनिक रूप से शराब पीते देखा गया था। यह कोर्ट की अवमानना है। इसलिए मैंने कोर्ट में दोषियों के खिलाफ धारा 356/3 के तहत प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है। इस तरह की चीजें दिखाने पर रोक लगनी चाहिए।

इसे भी पढ़ें: नोरा फतेही का बड़ा खुलासा, ऑडिशंस से कर दिया जाता था बाहर 

मामला 19 जनवरी, 2020 को प्रसारित एक एपिसोड के संदर्भ में था, और 24 अप्रैल, 2021 को इसका दोबारा प्रसारण किया गया था। वकील का दावा है कि इस प्रकरण में दिखाया गया है कि एक चरित्र एक अदालत में शराब के नशे में है। उनके मुताबिक इससे कोर्ट का अपमान हुआ है। द कपिल शर्मा शो को कॉमेडियन कपिल शर्मा होस्ट कर रहे हैं। शो में कपिल के अलावा सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी और अर्चना सिंह भी हैं। करीब सात महीने तक ऑफ-एयर रहने के बाद टीकेएसएस ने 21 अगस्त को टीवी स्क्रीन पर वापसी की।