लता मंगेशकर ने पुलवामा के शहीदों की मदद के लिए एक करोड़ रुपये देने की घोषणा की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 28, 2019   13:24
लता मंगेशकर ने पुलवामा के शहीदों की मदद के लिए एक करोड़ रुपये देने की घोषणा की

14 फरवरी को एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटक से भरा अपना वाहन सीआरपीएफ की बस से टकरा दिया था जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे और पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

मुम्बई। स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों के सम्मान के लिए भारतीय सेना को एक करोड़ रुपये दान करेंगी। यह बात लता मंगेशकर के भाई हृदयनाथ ने एक बयान में कही। हृदयनाथ ने घोषणा की कि दीनानाथ मंगेशकर स्मृति प्रतिष्ठान चैरिटेबल ट्रस्ट भी पांच लाख रुपये दान देगा।

इसे भी पढ़ें: रुक-रुककर पुंछ इलाके पर पाक बरसा रहा गोलियां, भारत ने दिया करारा जवाब

हृदयनाथ ने कहा, ‘‘हम उन्हें सलाम करते हैं जो हमारे कल्याण के लिए सीमाओं पर खड़े होते हैं। यह हमारा विनम्र योगदान है।’’चेक मास्टर दीनानाथ मंगेशकर स्मृति प्रतिष्ठान पुरस्कार समारोह में प्रदान किया जाएगा जिसका आयोजन 24 अप्रैल को मुम्बई में शनमुखानंद हॉल में किया जाएगा। गत 14 फरवरी को एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटक से भरा अपना वाहन सीआरपीएफ की बस से टकरा दिया था जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे और पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

इसे भी पढ़ें: ब्रिटेन के मंत्री जेरेमी हंट ने सुषमा स्वराज और कुरैशी से बात की

पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैशे मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली थी। उक्त हमला सीआरपीएफ के 78 वाहनों के काफिले को निशाना बनाकर किया गया था जो जम्मू से श्रीनगर जा रहा था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।