अब हिंदी में देखे ‘मास्टर’ फिल्म, अमेजन प्राइम वीडियो पर इस दिन हो रही है रिलीज

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 27, 2021   10:34
अब हिंदी में देखे ‘मास्टर’ फिल्म, अमेजन प्राइम वीडियो पर इस दिन हो रही है रिलीज

तमिल एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘मास्टर’ अमेजन प्राइम वीडियो पर 29 जनवरी को रिलीज होगी। सिनेमाघरों में यह फिल्म पोंगल के मौके पर 13 जनवरी को रिलीज हुई थी। ‘मास्टर’ फिल्म की कहानी जॉन दुराईराज नाम के एक शराबी प्रोफेसर (विजय) के आसपास घूमती है, जिसे एक नाबालिग स्कूल में भेजा जाता है।

मुंबई। तमिल एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘मास्टर’ 29 जनवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इस फिल्म में थलपति विजय और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में हैं। ऑनलाइन प्रसारक अमेजन प्राइम वीडियो ने बुधवार को यह जानकारी दी। इस फिल्म की पटकथा लोकेश कंगराज ने लिखी है और उन्होंने ही निर्देशन भी किया है। सिनेमाघरों में यह फिल्म पोंगल के मौके पर 13 जनवरी को रिलीज हुई थी। ‘मास्टर’ फिल्म की कहानी जॉन दुराईराज नाम के एक शराबी प्रोफेसर (विजय) के आसपास घूमती है, जिसे एक नाबालिग स्कूल में भेजा जाता है।

इसे भी पढ़ें: मधुर भंडारकर ने ‘इंडिया लॉकडाउन’ की शूटिंग शुरू की, कोरोना के जख्मों पर आधारित है फिल्म

यहां उसका सामना भवानी (सेतुपति) जैसे गैंगेस्टर से होता है, जो बच्चों का इस्तेमाल आपराधिक गतिविधियों के लिए कर रहा होता है। . विजय ने कहा कि वह ‘खुश’ हैं कि इस फिल्म का आनंद अमेजन पर भारत समेत अन्य देशों के दर्शक भी उठा सकते हैं। कंगराज ने कहा कि यह बेहद सुखद अनुभव है कि यह फिल्म वैश्विक स्तर पर अमेजन पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में मालविका मोहनन, अंद्रेया जरमेह समेत अन्य कलाकार हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।