मिया खलीफा ने थाई हाई स्लिट गाउन में लगाया बोल्डनेस का तड़का, बॉयफ्रेंड को किस करते हुए तस्वीर हुई वायरल

मिया खलीफा ने थाई हाई स्लिट गाउन में लगाया बोल्डनेस का तड़का, बॉयफ्रेंड को किस करते हुए तस्वीर हुई वायरल

मिया खलीफा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बॉयफ्रेंड झाय कोर्टेज के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरें पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी हैं।

पॉर्न स्टार मिया खलीफा को आज पूरी दुनिया जानती है। उन्होंने महज 21 साल की उम्र में पॉर्न फिल्मों में काम करना शुरू किया था। अब भले ही उन्होंने पॉर्न  फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया हो लेकिन इसके बदौलत मिली शोहरत का वह आज भी लुफ्त उठा रही हैं। आज  के समय में मिया सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बॉयफ्रेंड झाय कोर्टेज के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरें पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी हैं।

आपको बता दें कि मिया खलीफा हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड झाय कोर्टेज के साथ एक पार्टी में शामिल हुई थीं, जिसकी कुछ तस्वीरें मिया ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मिया को पिंक कलर की थाई हाई स्लिट गाउन में देखा जा सकता है। इस ड्रेस की नेकलाइन काफी डीप है, जिसमें मिया का क्लीवेज साफ़ नज़र आ रहा है। इस ड्रेस में मिया बेहद खूबसूरत और बोल्ड लग रही हैं। उनके बाल खुले है और उन्होंने सिर पर सन ग्लासेज लगा रखे हैं। उन्होंने हाथों में बैग कैरी किया है और वे अपने बॉयफ्रेंड के साथ हॉट पोज दे रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा को पार्टी में देखकर जब थम गईं सबकी नज़रें, बैकलेस गाउन में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

एक फोटो में मिया खलीफा और उनका बॉयफ्रेंड एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। वहीं, एक दूसरी तस्वीर में मिया अकेली खड़े होकर कैमरे के सामने पोज़ दे रही हैं। इस तस्वीर में टॉप एंगल से तस्वीर खींची गई है। इस फोटो में मिया का क्लीवेज हाईलाइट हो रहा है। मिया की यह तस्वीर बेहद हॉट है। इस तस्वीर को देखकर फैंस के दिल की धड़कने तेज हो गई हैं। फैंस इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट बॉक्स में हार्ट और फायर वाले इमोजी बना रहे हैं।