पानी के अंदर पत्नी के साथ इश्क़ लड़ाते नज़र आए मिलिंद सोमन, बैकग्राउंड में केसरिया गाने ने बढ़ाया मज़ा

milind soman
instagram
मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस के अलावा अपने से 26 साल छोटी बीवी के साथ रोमांटिक अंदाज के कारण भी सुर्ख़ियों में रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस इस कपल की रोमांटिक केमिस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन 56 साल के उम्र में भी फिटनेस के मामले में यंग एक्टर को भी टक्कर दे सकते हैं। मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस के अलावा अपने से 26 साल छोटी बीवी के साथ रोमांटिक अंदाज के कारण भी सुर्ख़ियों में रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के साथ एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस इस कपल की रोमांटिक केमिस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं।

मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकिता अपने फैंस को कपल गोल्स देते हैं। मिलिंद अक्सर सोशल मीडिया पर अंकिता के साथ रोमांटिक तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कपल पानी के अंदर स्कूबा डाइविंग करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों पानी के अंदर दिल बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए मिलिंद ने लिखा, 'एक साथ ज्यादा एक्सप्लोर करें।' इस वीडियो के बैकग्राउंड में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का हिट सॉन्ग 'केसरिया' बज रहा है।

इसे भी पढ़ें: Sonakshi Sinha ने किया नई फिल्म का ऐलान, एक साल के गैप के बाद इस फिल्म से करेंगी कमबैक

सोशल मीडिया यूजर्स को मिलिंद का यह रोमांटिक अंदाज काफी पसंद आ रहा है। लोग इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। फैंस मिलिंद और अंकिता को अमेजिंग, क्यूट कपल कहकर प्यार जाता रहे हैं। बता दें कि मिलिंद सोमन और अंकिता कुंवर ने साल 2018 में शादी की थी। दोनों ही फिटनेस के प्रति काफी सीरियस हैं। मिलिंद और अंकिता की उम्र के 26 साल का अंतर है। जहां मिलिंद की उम्र 56 साल है वहीं उनके प्रति अंकिता महज 30 साल की हैं। दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है। ये स्टार कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और आए दिन एक दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

इसे भी पढ़ें: क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स पहने इटली की सड़कों पर घूमती दिखीं सारा अली खान, वेकेशन की तस्वीरें हुईं वायरल

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो मिलिंद सोमन को 'पौराशपुर' वेब सीरीज में देखा गया था। इस सीरीज में उनके अभिनय की काफी सराहना भी हुई थी। इसके अलावा वे जल्द ही मलाइका अरोड़ा और अनुषा दांडेकर के साथ 'एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर टू' में जज के रूप में दिखाई देंगे।

अन्य न्यूज़