मोहित रैना से ब्रेकअप के बाद इस शख्स के साथ रिलेशन में थी मॉनी राय, शादी हुई पक्की

मोहित रैना से ब्रेकअप के बाद इस शख्स के साथ रिलेशन में थी मॉनी राय, शादी हुई पक्की

कोरोना वायरस के दौरान वह दुबई में फंस गयी थी। अब जब थोड़ा-बहुत हालात नोर्मल हैं वह अपनी जिंदगी के अगले पड़ाव पर जाने की तैयारी कर रही हैं। जी हां मौनी रॉय जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

टीवी जगत में नागिन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी खूबसूरती के लिए हमेशा लाइम लाइट में रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी बोल्ड तस्वीरों से अपने फैंस को हैरान कर देती है। टीवी जगत के मशहूर शो नागिन से मिली लोकप्रियता के बाद मौनी रॉय ने सीधे बॉलीवुड की तरफ रुख किया और अक्षय कुमार, राज कुमार राव सहित कई बड़े सितारों के साथ फिल्में की हैं। कोरोना वायरस के दौरान वह दुबई में फंस गयी थी। अब जब थोड़ा-बहुत हालात नोर्मल हैं वह अपनी जिंदगी के अगले पड़ाव पर जाने की तैयारी कर रही हैं। जी हां मौनी रॉय जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। 

इसे भी पढ़ें: सपने होते हैं सच! केरल के मंदिर देवता को भेंट की गई मुस्लिम महिला की नन्ही कृष्णा पेंटिंग

लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से होगी मौनी रॉय की शादी

मौनी रॉय लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शादी जनवरी में दुबई या इटली में से किसी एक जगह होगी। पश्चिम बंगाल के एक छोटे से शहर कूचबिहार की रहने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय अपने गृहनगर में भी एक शानदार समारोह को आयोजित करेंगी। इस साल की शुरुआत में मौनी रॉय की मां सूरज नांबियार के माता-पिता से उनकी दोस्त मंदिरा बेदी के घर पर मिली थीं। 

इसे भी पढ़ें: अजय देवगन को बीच सड़क पर जब गुंडों ने घेर लिया था, पिता वीरु देवगन ने बुला लिए थे 200 फाइटर्स 

चचेरे भाई ने दी मौनी रॉय की शादी की खबर

मौनी रॉय के चचेरे भाई विद्युत रॉयसरकर ने कूच बिहार के एक स्थानीय समाचार पत्र से बात की और कहा कि नागिन अभिनेत्री जनवरी 2022 में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी करेगी। शादी या तो दुबई या इटली में होगी। बाद में ये कपल कूचबिहार में एक अलग फंक्शन आयोजित करेगा। भाई ने बताया कि वह और उसका परिवार भी शादी में शामिल होगा।

सूरज दुबई में बैंकर और बिजनेसमैन हैं। वह बेंगलुरु के एक जैन परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनके भाई ने खुलासा किया कि मौनी ने अपना बचपन कूचबिहार के ब्यांगछत्र रोड स्थित अपने घर में बिताया। उनके दिवंगत पिता अनिल रॉय कूचबिहार नगर पालिका में अधीक्षक थे, जबकि उनकी मां एक सेवानिवृत्त स्कूल शिक्षक हैं।

मौनी को आखिरी बार Zee5 की फिल्म लंदन कॉन्फिडेंशियल में देखा गया था। फिल्म सितंबर 2020 में रिलीज हुई। इसके बाद, मौनी को अपनी अगली फिल्म, ब्रह्मास्त्र की रिलीज का इंतजार है, जिसे अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित किया गया है। फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और डिंपल कपाड़िया अहम भूमिका में हैं। ब्रह्मास्त्र पहले 4 दिसंबर, 2020 को रिलीज़ होने वाली थी। हालाँकि कोरोनावायरस महामारी ने रिलीज़ को टाल दिया।