विवादित वीडियो पर बोले मुकेश खन्ना, कहा- वीडियो गलत तरीके से पेश किया गया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 2, 2020   12:10
विवादित वीडियो पर बोले मुकेश खन्ना, कहा- वीडियो गलत तरीके से पेश किया गया

शक्तिमान के अभिनेता ने कहा, मैं महिलाओं का सम्मान करता हूं और मैं उनकी सुरक्षा के संबंध में चिंतित हूं। कुछ लोगों ने मेरे साक्षात्कार की एक क्लिप को लेकर बहुत हंगामा किया।

मुंबई। जाने-माने अभिनेता मुकेश खन्ना ने एक बयान जारी कर सफाई दी है कि मी टू अभियान को लेकर उनकी टिप्पणी को गलत तरीके से पेश किया गया है। एक खबरिया चैनल को दिए साक्षात्कार की क्लिप के मुताबिक, खन्ना ने दावा किया कि मी टू इसलिए हुआ, क्योंकि महिलाओं ने पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने की कोशिश की। उनकी इस टिप्पणी की सोशल मीडिया पर लोगों ने आलोचना की। इसके बाद 62 वर्षीय अभिनेता ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी कर कहा कि उन्हें महिला विरोधी बनाया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें: किंग खान के जन्मदिन को फैंस ने बनाया और भी खास, जरूरतमंदों को बाटी किट 

शक्तिमान के अभिनेता ने कहा, मैं महिलाओं का सम्मान करता हूं और मैं उनकी सुरक्षा के संबंध में चिंतित हूं। कुछ लोगों ने मेरे साक्षात्कार की एक क्लिप को लेकर बहुत हंगामा किया। खन्ना ने लिखा है, मैंने कभी नहीं कहा कि महिलाओं को काम नहीं करना चाहिए...उस वीडियो में मैं सिर्फ उन मुश्किलों पर रोशनी डाल रहा था जिनका महिलाओं को तब सामना करना पड़ता है जब वे काम करने के लिए बाहर निकलती हैं... लेकिन मैंने यह कभी नहीं कहा कि मी टू तब होता है, जब महिलाएं बाहर जाती हैं। मी टू अभियान 2017 में हॉलीवुड में शुरू हुआ था। कई महिला कलाकारों ने सिने जगत के शक्तिशाली पुरुषों पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे।

इसे भी पढ़ें: शाहरुख खान के ये मशहूर डायलॉग्स, जो बनाते हैं उन्हें बॉलीवुड का किंग

इसके एक साल बाद बॉलीवुड में भी इसकी गूंज सुनी गई जब अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। इसके बाद भारतीय फिल्म जगत की कई महिला कलाकारों ने इस बारे में अपने अनुभव बताए। खन्ना ने कहा कि उनका 40 साल का करियर महिलाओं के प्रति उनके सम्मान को दर्शाता है। उन्होंने कहा, मैं अपने सभी दोस्तों और शुभचिंतकों से आग्रह करना चाहता हूं कि मेरे बयान को गलत तरीके से पेश नहीं करें। उन्होंने यह भी कहा, अगर मेरे बयान से कोई महिला आहत हुई हैं तो मुझे दुख है कि मैं अपने विचारों को सही तरीके से पेश नहीं कर सका।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।