सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने नाना पाटेकर पटना में उनके आवास पर गए, देखें Video

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 28, 2020   22:41
सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने नाना पाटेकर पटना में उनके आवास पर गए,  देखें Video

बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर ने रविवार को पटना में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की और दिवंगत अभिनेता के शोक-संतप्त परिवार को ढाढस बंधाया।

पटना। बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर ने रविवार को पटना में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की और दिवंगत अभिनेता के शोक-संतप्त परिवार को ढाढस बंधाया। पटना के मोकामा में सीआरपीएफ के एक सांस्कृतिक समारोह में हिस्सा लेने बिहार आए पाटेकर ने दिवंगत अभिनेता के पिता के के सिंह से पटना के राजीव नगर मुहल्ला स्थित आवास पर मुलाकात की और अभिनेता के चित्र पर पुष्प अर्पित किए। पाटेकर ने परिवार से मिलने के बाद कहा, मैं केवल उनसे (दिवंगत अभिनेता के पिता से)मिला हूं। मैं और क्या कर सकता हूं? हालांकि, पाटेकर ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद या युवा अभिनेता की आत्महत्या की सीबीआई जांच की मांग जैसे मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया।

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 13 दिन बाद आया परिवार का बयान, लिया ये बड़ा फैसला

उल्लेखनीय है कि 34 वर्षीय सुशांत 14 जून को मुंबई के बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। पाटेकर शुक्रवार की देर शाम मुंबई से बिहार की राजधानी पटना पहुँचे थे। अगले दिन वह शहर से लगभग 100 किलोमीटर दूर स्थित मोकामा स्थित सीआरपीएफ केंद्र गये और उन्होंने एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेने से पहले स्थानीय लोगों से बातचीत की तथा खेत में हल चलाया।

इसे भी पढ़ें: टीवी की नागिन मौनी रॉय को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने शनिवार को पटना के राजीव नगर स्थित घर को मेमोरियल में बदलने का फैसला किया जहाँ अभिनेता ने अपना बचपन बिताया और इसके अलावा नवोदित प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने के लिए उनके नाम पर एक फाउंडेशन का गठन किया है। परिवार ने यह भी घोषणा की कि सुशांत के इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक अकाउंट को उनकी यादों को जिंदा रखने के लिए लिगेसी अकांउट के रूप में जारी रखा जाएगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।