• ठोस सबूतों के साथ कोर्ट में आर्यन खान की जमानत याचिका का विरोध करेगी NCB, शाहरुख खान को बेटे की चिंता में नहीं आ रही नींद

रेनू तिवारी Oct 13, 2021 09:42

मुंबई की एक विशेष एनडीपीएस अदालत ने एनसीबी को बुधवार तक आर्यन खान की जमानत याचिका पर अपना जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया था। ड्रग्स मामले से जुड़े आर्यन खान के तारों को एनसीबी मिलाने की कोशिश कर रही है।

मुंबई क्रूज में छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किए गये बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज कोर्ट में सुनवायी होनी है। माना जा रहा है कि एनसीबी ठोस सबूतों के साथ आज कोर्ट में आर्यन खान की जमानत याचिका का विरोध करेगी। मुंबई की एक विशेष एनडीपीएस अदालत ने एनसीबी को बुधवार तक आर्यन खान की जमानत याचिका पर अपना जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया था। ड्रग्स मामले से जुड़े आर्यन खान के तारों को एनसीबी मिलाने की कोशिश कर रही है। जांच के दौरान कुछ आरोपियों से पूछताछ के कुछ अंश एनसीबी अदालत के सामने रखेगी जो आर्यन के खिलाफ है।

इसे भी पढ़ें: NCB अधिकारी वानखेड़े का आरोप- मुंबई पुलिस कर रही है निगरानी, महाराष्ट्र सरकार ने खारिज किया दावा 

आर्यन खान और अन्य पर एनडीपीएस अधिनियम की धारा 8 (सी), 20 (बी), 27, 28, 29 और 35 के तहत आरोप लगाए गए थे। 7 अक्टूबर को आर्यन को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था, जिसके बाद आर्यन के वकील ने तुरंत जमानत के लिए अदालत का रुख किया। आर्यन खान की जमानत याचिका को मजिस्ट्रेट अदालत ने 8 अक्टूबर को खारिज कर दिया था। अदालत ने कहा कि आवेदन विचारणीय नहीं है क्योंकि केवल एक विशेष सत्र अदालत ही जमानत याचिका पर सुनवाई करने का हकदार है। आर्यन की कानूनी टीम ने शुक्रवार को मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में जमानत के लिए एनडीपीएस एक्ट के तहत नई याचिका दायर की।

इसे भी पढ़ें: नाबालिक स्टूडेंट के साथ वॉर्डन के पति ने किया बलात्कार, आत्महत्या के लिए भी उकसाया, अब मिली खतरनाक सजा 

वहीं दूसरी तरफ दुनिया के मशहूर और ताकतवर लोगों में शूमार बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की रातों की नींद उड़ गयी है। वह रात को ठीक से सो नहीं पा रहे हैं। सूत्रों से पता चला है कि शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान अपने बेटे आर्यन खान की चिंता कर रहे हैं। वह पिछले कई दिनों से न ठीक से खा रहे हैं और न ही ठीक से सो रहे हैं। बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने आर्यन खान का बचाव किया है लेकिन कुछ लोगों ने अभी भी चुप्पी साध रखी है। 

आपको बता दें कि एनसीबी के सूत्रों ने दावा किया कि आर्यन खान चार साल से ड्रग्स का सेवन कर रहा था, वहीं आर्यन खान के वकील ने कहा है कि उसके पास किसी भी मात्रा में ड्रग्स नहीं मिला है।