अभी भी सलाखों के पीछे रहेंगे आर्यन खान, ड्रग्स केस में खारिज हुई जमानत याचिका

अभी भी सलाखों के पीछे रहेंगे आर्यन खान, ड्रग्स केस में खारिज हुई जमानत याचिका

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सेशन कोर्ट से याचिका खारिज हो जाने के बाद आर्यन खान केे वकील बंबई हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। आपको बता दें कि आर्यन खान ड्रग्स मामले की सुनवाई 14 अक्टूबर हो हुई थी लेकिन सेशन कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखा था।

मुंबई। ड्रग्स केस को लेकर बॉलीवुड सुपरस्टार किंग खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका बुधवार को एक बार फिर से खारिज हो गई। आपको बता दें कि आर्यन खान ड्रग्स मामले की सुनवाई 14 अक्टूबर हो हुई थी लेकिन स्पेशल एनडीपीए कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखा था। 

सत्यमेव जयते 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक स्पेशल एनडीपीए कोर्ट से याचिका खारिज हो जाने के बाद आर्यन खान केे वकील बंबई हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। आर्यन खान के अलावा अरबाज मर्चंट और मुनमुन धमेचा भी अभी भी जेल में ही रहेंगे। स्पेशल एनडीपीए कोर्ट के फैसले के बाद समीर बानखेड़े ने कहा- सत्यमेव जयते।

ड्रग्स के नियमित उपभोक्ता हैं आर्यन

एनसीबी ने गुरुवार को विशेष एनडीपीए कोर्ट में आर्यन खान की जमानत याचिका का विरोध करते हुए दावा किया था कि वह ड्रग्स के नियमित उपभोक्ता हैं। आर्यन खान को क्रूज शिप पर कथित तौर पर ड्रग्स जब्त करने के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है। एनसीबी ने आर्यन को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था।