फिल्म Karthikeya 2 होगी Zee5 पर रिलीज, निखिल सिद्धार्थ ने फिल्म को लेकर कही ये बात

Karthikeya 2
Google Free License
रेनू तिवारी । Sep 29, 2022 6:17PM
फिल्म कार्तिकेय 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर स्ट्रीम करने के लिए पूरी तरह तैयार है। चंदू मोंडेती द्वारा लिखित और निर्देशित, मिस्ट्री एक्शन-एडवेंचर फिल्म में निखिल सिद्धार्थ और अनुपमा परमेश्वरन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

फिल्म कार्तिकेय 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर स्ट्रीम करने के लिए पूरी तरह तैयार है। चंदू मोंडेती द्वारा लिखित और निर्देशित, मिस्ट्री एक्शन-एडवेंचर फिल्म में निखिल सिद्धार्थ और अनुपमा परमेश्वरन मुख्य भूमिकाओं में हैं। कलाकारों में एक कैमियो में अनुपम खेर के साथ हर्ष चेमुडु, आदित्य मेनन और श्रीनिवास रेड्डी भी हैं। कार्तिकेय 2 का प्रीमियर 5 अक्टूबर को तेलुगु, तमिल और हिंदी भाषाओं में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा।

इसे भी पढ़ें: कई कलाकारों वाली फिल्में बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रेरित करती हैं : ऋतिक रोशन

ZEE5 पर 3 भाषाओं में होगा कार्तिकेय 2 का प्रसारण

कार्तिकेय 2 इसी नाम की 2014 की हिट का एक स्टैंडअलोन सीक्वल है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रतिक्रिया मिली और 120 करोड़ रुपये से अधिक के संग्रह के साथ ब्लॉकबस्टर बन गई थी। 13 अगस्त को नाटकीय रूप से रिलीज होने के बाद, फिल्म अब Zee5 पर 5 अक्टूबर से तीन भाषाओं - तेलुगु, तमिल और हिंदी में स्ट्रीम होगी।

इसे भी पढ़ें: बर्थडे पार्टी से छोटी ड्रेस में Mouni Roy का ग्लैमरस लुक वायरल, कातिलाना अदाओं से अभिनेत्री ने लूटी महफिल

कार्तिकेय 2 के डिजिटल प्रीमियर के बारे में बोलते हुए, निखिल सिद्धार्थ ने एक बयान में कहा, "कार्तिकेय 2 जैसी महान फ्रैंचाइज़ी का एक अभिन्न अंग होना वास्तव में एक खुशी थी। फिल्म में आधुनिक विज्ञान के साथ पौराणिक कथाओं का सही मिश्रण है। कहानी कहने का अनुभव ज्वलंत है, और मैं चाहता हूं कि दर्शकों का एक बड़ा समूह इसे देखे। यह केवल तभी संभव है जब यह 190+ देशों को पूरा करने वाले Zee5 जैसे प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो। मैं दर्शकों के लिए कार्तिकेय 2 की भव्यता और महाकाव्य का अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। 

अन्य न्यूज़