• रिलीज होगी सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर आधारित फिल्म, कोर्ट का रोक लगाने से इंकार

दिल्ली हाई कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत पर आधारित फिल्म न्याय द जस्टिस पर रोक लगाने से इंकार कर दिया है। एडवोकेट विकास सिंह ने इस फ़िल्म के लिए कोर्ट में लड़ाई लड़ी और अब फ़िल्म रिलीज के लिए तैयार है।

दिल्ली हाई कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत पर आधारित फिल्म न्याय द जस्टिस पर रोक लगाने से इंकार कर दिया है। एडवोकेट विकास सिंह ने इस फ़िल्म के लिए कोर्ट में लड़ाई लड़ी और अब फ़िल्म रिलीज के लिए तैयार है। दिलीप गुलाटी “न्याय द जस्टिस” फ़िल्म के लेखक और डारेक्टर हैं। सरला ए सरावगी और राहुल शर्मा इस फ़िल्म के प्रोड्यूसर है।

सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

प्रोड्यूसर राहुल शर्मा ने एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में कहा -  "हमें न्यायपालिका पर भरोसा था कि न्याय जरुर मिलेगा और हम इस फैसले से बहुत खुश है। हमने हमेशा कहा है कि यह फ़िल्म हम पैसे कमाने के लिए नही बना रहे थे बल्कि इस फ़िल्म के माध्यम से हम सच को सामने लाना चाहते है , ताकि न्याय हो सके। उन्होंने यह भी कहा है कि जब भी सिनेमाघर खुलेंगे तब फ़िल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी।

इस फ़िल्म में जुबैर खान और श्रेया शुक्ला मुख्य भूमिका में नजर आएंगे वहीं अमन वर्मा ईडी चीफ के असरानी महिंद्र सिंह के पिता के रोले में तो शक्ति कपूर एनसीबी चीफ की भूमिका में देखे जाएंगे। अनंत जोग ने मुंबई पुलिस की भूमिका निभाई है , अनवर फतेह बिहार पुलिस कमिश्नर और सुधा चंद्रन सीबीआई चीफ के रोले में नज़र आएंगी ।

सुशांत की जिंदगी पर बन रही तीन फिल्में

आपको बता दें कि “न्याय द जस्टिस “ के अलावा सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर आधारित तीन और फिल्में बन रही है । इनमें शामिल है-  “सुसाइड या मर्डरः स्टार वाज लॉस्ट”, “शशांक” और एक अनटाइटल्ड क्रोउड - फंडेड फ़िल्म।

सुशांत सिंह राजपूत के बीते साल यानि 2020 में निधन हो गया है। सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित घर पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी।