पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर का हिंदी मीडियम 2 पत्ता साफ

By रेनू तिवारी | Publish Date: Feb 20 2019 6:15PM
पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर का हिंदी मीडियम 2 पत्ता साफ
Image Source: Google

पुलवामा आतंकी हमले के बाद पूरा भारत आक्रोश में है जिसका असर बॉलीवुड पर भी पड़ा है, इसी कारण फिल्म निर्माताओं ने पाकिस्तान का विरोध करते हुए पाकिस्तान के एक्टर- एक्ट्रेस का बहिष्कार किया है।

इरफान खान जब से कैंसर का इलाज करवाकर भारत वापस लौटे हैं तब से उनके पास लागातार फिल्मों के ऑफर आ रही हैं। इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था जिसके बाद से ही हिंदी मीडियम के सीक्वल को बनाने की तैयारी होने लगी थी। अब फिल्म से जुड़ी ये खबर आ रही हैं कि फिल्म के लिए फिल्म की कास्ट को भी फाइनल कर लिया गया हैं।

इसे भी पढ़े- सारा और सुशांत सिंह के रिश्ते में करीना ने पैदा की दूरियां?

आपको बता दें कि इस बार फिल्म सें पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर को हटा दिया गया हैं। पुलवामा आतंकी हमले के बाद पूरा भारत आक्रोश में है जिसका असर बॉलीवुड पर भी पड़ा है, इसी कारण फिल्म निर्माताओं ने पाकिस्तान का विरोध करते हुए पाकिस्तान के एक्टर- एक्ट्रेस का बहिष्कार किया है। पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर को हटा कर राधिका आप्टे को फिल्म में लेने की खबरें आ रही हैं।

इसे भी पढ़े- जानते हैं माधुरी दीक्षित को किस बात पर आता है बहुत ज़्यादा गुस्सा?



रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म में इरफान खान के अपोजिट बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे को अप्रोच किया गया है। राधिका आप्टे इरफान खान की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। वहीं, राधिका मदान इरफान की टीनएज बेटी का रोल प्ले करेंगी। हालांकि इसे लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video