करीना कपूर खान को सोशल मीडिया पर लोगों ने दिखाया आइना! देश भूला नहीं है दो साल पहले वाला बयान

Kareena Kapoor Khan
ANI
रेनू तिवारी । Aug 03, 2022 1:19PM
जब करीना कपूर से नोपोजिस्म को लेकर एक मीडिया पत्रकार ने सवाल किया तब उन्होंने जवाब दिया था कि - 'हम किसी को अपनी फिल्में देखने के लिए फोर्स नहीं करते हैं लोग अपने मन से फिल्म देखने जाते हैं'। करीना के इस बयान के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था।

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था। सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड के काले सच से हर दिन एक परत उधेरी जा रही थी। कंगना रनौत ने बॉलीवुड में मौजूद नेपोटिज्म की कड़ी आलोचना की थी। कंगना के मुखर होने के बाद कई दबी आवाजें उठी और नेपोटिस्म के खिलाफ अपनी आवाज उठाई। सोशल मीडिया पर कंगना का लोगों ने साथ दिया। इसी दौरान जब करीना कपूर से नोपोजिस्म को लेकर एक मीडिया पत्रकार ने सवाल किया तब उन्होंने जवाब दिया था कि - 'हम किसी को अपनी फिल्में देखने के लिए फोर्स नहीं करते हैं लोग अपने मन से फिल्म देखने जाते हैं'। करीना के इस बयान के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया गया था। अब दो साल बाद करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं तब सोशल मीडिया पर एक बार करीना कपूर का दो साल पुराना बयान ट्रेंड कर रहा हैं। यूजर्स लोगों को याद दिला रहे हैं कि करीना कपूर से 2 साल पहले अपने फैंस के लिए क्या कहा था। करीना कपूर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं। 

इसे भी पढ़ें: #BoycottLaalSinghChaddha | आमिर खान की इन बातों से नाराज हैं लोग, लगातार कर रहे हैं फिल्म का बहिष्कार करने की मांग

सोशल मीडिया पर फिल्म के लगातार बहिष्कार करने की मांग पर करिना कापूर खान का भी रिएक्शन आया हैं। उन्होंने अपने ताजा बयान में कहा कि मैं इस समय फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर जो ट्रेंड चल रहा हैं उसके बारे में जानती हैं। करीना कपूर खान ने कहा, "मैं ऐसी हूं जैसे 'यह एक फिल्म है और यह रिलीज होने जा रही है और सभी की अपनी राय होगी।' तो बस। अगर यह एक अच्छी फिल्म है, तो मुझे विश्वास है कि यह किसी भी चीज से आगे निकल जाएगी, काफी हद तक, प्रतिक्रिया अच्छी होगी। मुझे लगता है कि अच्छी फिल्में किसी भी चीज से आगे निकल जाएंगी।'

फिल्म लाल सिंह चढ्ढा के लागातार सोशल मीडिया पर बहिष्कार की मांग हो रही हैं। आमिर खान ने भी जनता का एक वर्ग काफी नाराज हैं। उन्होंने भारत को असहिष्णु  कहा था और तुर्की जाकर भारत के रीति-रिवाजों की आलोचना की थी। लेकिन अब आमिर खान यू-टर्न लेकर वापस ट्रेक पर आ गये हैं और लोगों से कह रहे हैं कि वह अपने देश से प्यार करते हैं कृपया उनकी आने वाली फिल्म लाल सिंह चढ्ढा जरूर देखने जाएं। फिल्म को लेकर वह लगातार लोगों से भावनात्मक अपील कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ अगर देखें तो सोशल मीडिया पर आमिर खान को लेकर अलग ही माहौल देखने को मिल रहा हैं। फिल्म लगातार ट्रेंड में हैं और लोग फिल्म से जुड़े अलग अलग प्रकार के तथ्य सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। फिल्म को लगातार बायकॉट करने की अपील की जा रही हैं।

अन्य न्यूज़