ये है वो एक्ट्रेस जो अपनी अश्लील तस्वीरें और MMS खुद लीक करवाती हैं!

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jul 2 2019 3:54PM
ये है वो एक्ट्रेस जो अपनी अश्लील तस्वीरें और MMS खुद लीक करवाती हैं!
Image Source: Google

सोशम मीडिया पर पूनम पांडे की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। लेकिन क्या आप जानते है कि सोशल मीडिया पर शेयर करते ही पूनम पांडे की तस्वीरें इतनी वायरल कैसे हो जाती हैं? अगर नहीं तो हम आपको बताना चाहते हैं कि ऐसा आखिर होता कैसे है?

पूनम पांडे 2011 में किंगफिशर कैलेंडर गर्ल बनी थी। जिसके बाद ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में इनका नाम शामिल हुआ। पूनम पांडे ने हाल ही में शक्ति कपूर के साथ एक सांग में काम किया था। पूनम पांडे ने अभी तक किसी फिल्म में काम नहीं किया है लेकिन अपनी तस्वीरों और बयानों के कारण ये सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशम मीडिया पर पूनम पांडे की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। लेकिन क्या आप जानते है कि सोशल मीडिया पर शेयर करते ही पूनम पांडे की तस्वीरें इतनी वायरल कैसे हो जाती हैं? अगर नहीं तो हम आपको बताना चाहते हैं कि ऐसा आखिर होता कैसे है?

इसे भी पढ़ें: फिल्मों को अलविदा कहने के जायरा वसीम के फैसले से गर्मायी बहस

हाल ही में सोशल मीडिया पर पूनम पांडे का एक वीडियो शेयर हो रहा है। पूनम पांडे का ये वीडियो काफी आपत्तिजनक हालत में है। ऐसा लग रहा है पूनम पांडे का किसी ने एमएमएस बनाया है और उसे सोशल मीडिया पर लीक कर दिया है। पूनम पांडे के बेहद निजी पलों को इसमें दिखाया गया है। वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है, और पूनम पांडे की तरफ से कोई भी शिकायत नहीं की गई है। न ही पुलिस के पास इसकी कोई एफआईआर दर्ज हुई है।

इसे भी पढ़ें: जायरा का निर्णय उनके धर्म के लिये अहितकारी व लोगों के मन में गलत धारणा बनाने वाला कदम: प्रियंका



इस बात से ये काफी हद तक साफ है कि ये वीडियो पूनम पांडे ने खुद ही वायरल करवाया है। इससे पहले पूनम पांडे ये कबूल कर चुकी हैं कि वह पब्लिसिटी और सुर्खियों में आने के लिए वो कुछ भी कर सकती हैं। इससे पहले विश्व कप क्रिकेट 2011 के दौरान, पूनम पांडे ने घोषणा की कि यदि भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप जीतता है तो वह नग्न हो जायेंगी लकिन ऐसा हुआ नहीं।

सोशल मीडिया पर पूनम अपनी अश्लील तस्वीरें पोस्ट करने के लिए जानी जाती हैं।

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sunday mood.

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप