मुझे अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होता, इतने गंदे मैसेज! जानिए प्रतीक सहजपाल ने क्यों कहा ऐसा

मुझे अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होता, इतने गंदे मैसेज! जानिए प्रतीक सहजपाल ने क्यों कहा ऐसा
Twitter

सोशल मीडिया पर हाल ही में फैंस की जंग तब और बढ़ गई जब प्रतीक के फैंस ने दूसरे सेलेब्स को निशाना बनाया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।बिग बॉस 15 फेम एक्टर प्रतीक ने अपने फैंस से लोगों को ट्रोल न करने का अनुरोध किया और यहां तक कि उन लोगों से माफी भी मांगी।

जब आप एक सेलिब्रिटी होते हैं तो सोशल मीडिया में आपको काफी संभल कर रहना पड़ता है। ट्रोल्स हमेशा आपके पीछे-पीछे आते हैं। कुछ भी आसान नहीं रहता है और ऐसा ही कुछ प्रतीक सहजपाल के साथ हो रहा है। बता दें कि उनको भी अब सोशल मीडिया काफी परेशान कर रही है। सोशल मीडिया पर हाल ही में फैंस की जंग तब और बढ़ गई जब प्रतीक के फैंस ने दूसरे सेलेब्स को निशाना बनाया और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। ट्विट के हिसाब से बिग बॉस 15 फेम एक्टर प्रतीक ने अपने फैंस से लोगों को ट्रोल न करने का अनुरोध किया और यहां तक कि उन लोगों से माफी भी मांगी, जिन्हें उनके नाम पर आपत्तिजनक टिप्पणियां मिलीं।  

प्रतीक ने फैंस से ट्रोलिंग करने से मना किया

प्रतीक सहजपाल ने ट्विटर पर लिखा, "दोस्तों लोगों को ट्रोल करना बंद करो। मुझे अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होता ... इतने गंदे मैसेज। तुम मेरे परिवार के नहीं हो सकते है क्योंकि इतने नफरत और इतने बुरे मैसेज #PratikFam के नहीं भेज सकते और मेरे नाम पर ट्रोलिंग का सामना करने वाले सभी लोगों के लिए, मुझे वास्तव में खेद है! कृपया इन ट्रोलर्स को अनदेखा करें!" इसके बाद उन्होंने अपने फैंडम को समझने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, "समझने के लिए धन्यवाद #PratikFam! लव यू ।"जानकारी के लिए बता दें कि प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 के फर्स्ट रनर-अप रहे थे। तेजस्वी प्रकाश ने शो जीता था।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...