प्रत्युषा ने जिस लड़की के कारण की थीं खुदकुशी, बायफ्रेंड ने उसी से कर ली शादी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 19, 2018   14:20
प्रत्युषा ने जिस लड़की के कारण की थीं खुदकुशी, बायफ्रेंड ने उसी से कर ली शादी

बीते समय का सबसे चर्चित सीरियल ''बालिका वधु'' से फेमस हुयी स्टार प्रत्युषा बेनर्जी के बायफ्रेंड राहुल राज सिंह ने शादी सलोनी शर्मा संग शादी के बंधन में बंध गये है। इस शादी की खबर खुद राहुल राज ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करके दी ।

बीते समय का सबसे चर्चित सीरियल 'बालिका वधु' से  फेमस हुई स्टार प्रत्युषा बेनर्जी के बायफ्रेंड राहुल राज सिंह अपनी कथित गर्लफ्रेंड सलोनी शर्मा के साथ शादी कर ली है। शादी की खबर खुद राहुल राज ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करके दी । फोटो शेयर करते हुए राहुल ने लिखा कि 'आज हम दोनों ने शादी कर ली है, हमने आजीवन साथ रहने और प्यार करने का वादा किया है, कृप्या हमें आशीर्वाद दें ताकि हम अपने नए जीवन की शुरुआत कर सकें। 

बता दें कि सलोनी शर्मा राहुल की बिजनेस पार्टनर है। दोनों ने आखिरकार अपनें लॉग टाइम रिलेशनशिप को शादी में बदल दिया है । राहुल राज का नाम तब सबके सामने आया जब प्रत्यूषा बेनर्जी की मौत हो गया थी। साल 2016 में प्रत्यूषा बेनर्जी ने अपने ही घर में आत्महत्या कर ली थी। इस आत्महत्या के लिए राहुल पर प्रत्यूषा बेनर्जी को उकसाने के आरोप लगे है। उस समय खबरें कुछ ऐसी भी थी कि दोनों ने सीक्रेट शादी कर ली है। इसी वजह से दोनों लिव- इन में रहते थे। प्रत्यूषा बेनर्जी ने सलोनी शर्मा पर उनके बीच में आने का इल्जाम लगाया था। और कहा  तो यह भी जाता था कि सलोनी के कारण राहुल और प्रत्यूषा के बीच खुब लड़ाईयां होती थी। प्रत्यूषा बेनर्जी  ने आखिरकार अपने व्हाटसैप स्टेस पर लिखा था कि ' मर के भी मुंह न तुझसे मोड़ना'। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...