• प्रीति जिंटा ने महामारी से पहले की दुनिया को किया याद, कहा- प्लीज वो जिंदगी वापस कर दो

कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया बदल गयी है। महीनों घर में रहने के बाद अब बाहर जाने में लोगों को संक्रमित होने का खतरा बना हुआ हैं। बाहर की दुनिया को देखें तो वह काफी बदल चुकी हैं। हर को सामाजिक दूरी और मास्क लगाए ही दिखता हैं।

कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया बदल गयी है। महीनों घर में रहने के बाद अब बाहर जाने में लोगों को संक्रमित होने का खतरा बना हुआ हैं। बाहर की दुनिया को देखें तो वह काफी बदल चुकी हैं। हर को सामाजिक दूरी और मास्क लगाए ही दिखता हैं। अपनो से भी मिलने में डर ही लगता है। हम में से ज्यादातर लोग कोरोना वायरस से पहले की दुनिया को याद करते हैं। चाहते हैं कि ईश्वर फिर से पुराना वक्त वापस लौटा दे। कुछ ऐसा ही बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी चाहती है कि पुराने दिन वापस लौट आये। 

इसे भी पढ़ें: ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन कोरोना वायरस से संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी 

प्रीति जिंटा, जो इस समय दुबई में हैं, उन लापरवाह दिनों को भी याद कर रही हैं। अभिनेत्री ने शुक्रवार को पति जीन गुडएनफ के साथ पुराने दिनों को याद करते हुए एक प्यार भरी तस्वीर साझा की। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वह अपने पति को गाल पर किस करती नजर आ रही हैं। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा कि हमने महामारी इतिहास की किताबों में पढ़ी थी। हम अपनी ज़िंदगी आजाद पक्षियों के रूप में जी रहे थे। प्लीज उन दिनों को वापस लाओ।

View this post on Instagram

Missing those carefree days when Pandemics were in history books and we took our life, safety & health for granted and roamed around as free birds ❤️ Bring back those days.... #Precovidbliss #Patiparmeshwar #Hubby #Missya #Ting ❤️

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on

प्रीति जिंटा को अपने प्रशंसकों के साथ थ्रोबैक यादें साझा करना बहुत पसंद है और उनका इंस्टाग्राम अकाउंट इसका सबूत है। गुरुवार को अभिनेत्री ने एक खूबसूरत थ्रोबैक तस्वीर निकाली, जब उन्होंने पूर्वी लंदन विश्वविद्यालय से स्नातक की उपाधि प्राप्त की। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होनें लिखा  “देखो मुझे अपनी तस्वीरों में क्या मिला। इस अविश्वसनीय सम्मान के लिए पूर्वी लंदन विश्वविद्यालय का आभारी हूं।