प्रिंस नरूला ने बताया कैसे हुई भाई की मौत, भावुक होकर रो पड़े

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jul 8 2019 3:17PM
प्रिंस नरूला ने बताया कैसे हुई भाई की मौत, भावुक होकर रो पड़े
Image Source: Google

प्रिंस ने मीडिया को बताया कि पिछले सोमवार को भाई और उनके दोस्त कनाडा दिवस के जश्न में शामिल हुआ थे। वह कनाडा के ब्लफर्स पार्क में कनाडा डे सेलिब्रेट कर रहे थे।

बिग बॉस 9 के विजेता प्रिंस नरूला के भाई रुपेश की कुछ दिनों पहले एक हादसे में मौत हो गई थी। प्रिंस नरूला के लिए ये समय काफी तनाव भरा रहा। एक हफ्ते बाद प्रिंस ने मीडिया को अपने भाई की मौत की जानकारी दी। मीडिया को रुपेश के बारे में बताने के दौरान प्रिंस नरूला भावुक होकर रो पड़े। प्रिंस ने मीडिया को बताया कि पिछले सोमवार को भाई और उनके दोस्त कनाडा दिवस के जश्न में शामिल हुआ थे। वह कनाडा के ब्लफर्स पार्क में कनाडा डे सेलिब्रेट कर रहे थे। रुपेश दोस्तो के साथ पास के बीच पर थे जिस दौरान वह बीच पर डूब गये और उनकी मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत और राजकुमार राव का ''वखरा स्वैग'' देख कर मजा आ जाएगा! Video

प्रिंस ने अपने भाई के बारे में बात करते हुए बताया की रुपेश केवल 25 साल का था। अभी केवल दो महीने पहले ही उसने शादी की थी। रुपेश की पत्नी हमारे साथ ही रहती थी। रूपेश का कनाडा में ही रहते थे। रुपेश की पत्नी की वीजा फॉरमेलिटी को पूरा किया जा रहा था ताकि वह जल्द ही कनाडा शिफ्ट हो सके, इसी दौरान रूपेश एक बुरे हादसे का शिकार हो गये। प्रिंस ने बताया कि रूपेश को तैरना नहीं आता था लेकिन दोस्तों के साथ वो बीच पर गये थे। प्रिंस ने कहा कि इस हादसे के बारे में मैंने दोस्तों से बात की उन्होंने बताया कि जहां तक हम गये थे वहा पानी इतना गहरा नहीं था की कोई डूब सके। हम सभी दोस्त वापस आने लगे रुपेश ने कहा-तू चल बस मैं आता हूं। कुछ ही देर में दोस्त ने रूपेश को देखा और चिल्लाने लगा-डूब गया, डूब गया। दोस्त ने बताया हम रुपेश को लगातार ढूंढते रहे लेकिन रूपेश हमे नहीं मिला वह पानी के बाहव में आगे तक चला गया था। ये सब बताते हुए प्रिंस भावुक हो गये और रोने लगे। 
प्रिंस ने जानकारी दी कि उनके भाई का अंतिम संस्कार मुंबई में किया जाएगा। प्रिंस ने कहा की मम्मी-पापा भाई की बॉडी लाने कनाडा गए हैं। भाभी के साथ हैं। प्रिंस ने आगे बस इतना कि मात्र दो महीने ही शादी को हुए है भगवान इतना निर्दयी कैसे हो सकता है? लेकिन आप और हम क्या कर सकते हैं? 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप