कंगना रनौत और राजकुमार राव का 'वखरा स्वैग' देख कर मजा आ जाएगा! Video

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jul 8 2019 12:52PM
कंगना रनौत और राजकुमार राव का 'वखरा स्वैग' देख कर मजा आ जाएगा! Video
Image Source: Google

आपको बता दें कि कंगना रनौत और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म ''जजमेंटल है क्या'' का नया गाना रिलीज हुआ है, जो ''द वखरा सॉन्ग'' का रीमेक है। इसमें कंगना रनौत और राजकुमार राव अपना स्वैग बिखेर रहे हैं। पूरी तरह से यह गाना इन दोनों पर ही फिल्माया गया है।

बॉलीवुड में रीमेक फिल्मों के साथ-साथ रीमेक गानों का भी चलन है काफी प्रचलित है। गानों के मामले में ज्यादातर पुराने गानों का रीमेक बनाया जाता है, लेकिन इस बार सिंगर बादशाह के मशहूर सॉंग 'द वखरा सॉन्ग' का रीमेक बनाया गया है जो काफी जबरदस्त है।

इसे भी पढ़ें: महिला क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक में नजर आएंगी तापसी पन्नू

जी हां आपको बता दें कि कंगना रनौत और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का नया गाना रिलीज हुआ है, जो 'द वखरा सॉन्ग' का रीमेक है। इसमें कंगना रनौत और राजकुमार राव अपना स्वैग बिखेर रहे हैं। पूरी तरह से यह गाना इन दोनों पर ही फिल्माया गया है।
इस गाने नें कंगना का नया अवतार देखने को मिला है। कंगना ने इस गाने में अलंकृत झिलमिलाती बॉडीसूट में सिर पर मुकुट पहने नजर आ रही हैं। राजकुमार राव पूरे गाने में एक काले सूट में रैपर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। 2015 में आये बादशाह के वखरा गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था। कंगना रनौत और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म 'जजमेंटल है क्या' 26 जुलाई को रिलीज होगी।
 
यहां देखे Video- 


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video